नक्सलियों के गढ़ में चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी इस बार भी चुनाव जीतने का ख्वाब देख रही है। इसी सिलसिले में पीएम मोदी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। जी हां, बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी छत्तीसगढ़ की जनता को एक बार फिर से अपने भाषण से लुभाने वाले हैं। पीएम मोदी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की जनता के सामने रमन सरकार की उपल्बधियों को गिनाएंगे। तो चलिए जानते हैें कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो छत्तीसगढ़ में बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने खूब प्रचार प्रसार किया है, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े प्रचार और देश के प्रधान खुद नरेंद्र मोदी बीजेपी की तरफ से कमान थामने जा रहे हैं। जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है तब से यह ट्रेंड हो गया है कि पीएम मोदी जहां भी प्रचार करने जाते हैं, वहां बीजेपी की सरकार बनती ही बनती है। दरअसल, पीएम मोदी की छवि दिन ब दिन बढ़ती ही जा  रही है। पीएम मोदी के एक एक वाक्य पर जनता आंख बंद करके भरोसा करती है और पीएम मोदी की भाषण की कला जनता को अपनी तरफ चुंबक की तरह खींचती है।

बताते चलें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए चुनाव अभियान 10 नवंबर की शाम को खत्म होगा, जिससे ठीक पहले पीएम नक्सलियों के गढ़ से पार्टी के लिए वोट मांगेंगे और इसके बाद छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के प्रचार के लिए 12 नवम्बर को बिलासपुर और रायगढ़ में पीएम रैली करेंगे। पीएम मोदी के एक चुनावी रैली से बीजेपी का गिरता हुआ पलड़ा भी भारी हो जाता है। पीएम मोदी बीजेपी के लिए जीत माने जाते हैं, इसलिए छत्तीसगढ़ में भले ही बीजेपी की हालत पस्त नजर आ रही है, लेकिन पीएम मोदी के रैली के बाद यह माहौल बदल जाएगा।

छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी का चुनावी कार्यक्रम

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत पक्की करने के लिए पीएम मोदी का कार्यक्रम निम्न होगा –

9 नवंबर -जगदलपुर

12 नवंबर – बिलासपुर, रायगढ़

16 नवंबर – अंबिकापुर

18 नवंबर – महासमुंद

पीएम मोदी न सिर्फ छत्तीसगढ़ में विपक्ष के हौसले को पस्त करेंगे बल्कि अन्य राज्यों में धमाकेदार रैली करेंगे। जी हां, पीएम मोदी राजस्थान और मध्यप्रदेश आदि चुनावी प्रदेश में रैली करेंगे। याद दिला दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होंगे, जिसमें पहले चरण के लिए 12 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की चुनावी रैली की वजह से सुरक्षा व्यवस्था को टाइट की  गई है।