बॉलीवुड अभिनेत्री भूमिका चावला का बेटा है बहुत हैंडसम, बन सकता है बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने पहली फिल्म से तो बहुत नाम कमाया लेकिन उसके बाद जैसे वह गायब हो गईं. अपनी पहली फिल्म से ही इन एक्ट्रेसेस ने दर्शकों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ दी. उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया. लेकिन ये हीरोइनें एक-दो फिल्में करने के बाद मानो कहीं गुम सी हो गयीं. दर्शक उन्हें दूसरी फिल्मों में देखने के लिए तरस गए लेकिन उन्हें यह मौका दोबारा नहीं मिला. भाग्यश्री, ग्रेसी सिंह और भूमिका चावला ऐसी ही कुछ हीरोइनें हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता लेकिन उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. आज हम एक ऐसी ही हीरोइन की बात करने जा रहे हैं जो एक सुपरहिट फिल्म में काम करके इंडस्ट्री से दूर हो गयीं और शादी कर ली. हम बात करने जा रहे हैं अभिनेत्री भूमिका चावला की. भूमिका चावला सलमान खान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ में नजर आई थीं. ये उनकी डेब्यू फिल्म थी. भूमिका की पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई और वह रातोंरात स्टार बन गयीं थीं. लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें कोई अच्छी फिल्म नहीं मिली और एक-दो फिल्मों में काम करने के बाद वह साइड रोल में भी नजर आयीं. हालांकि वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हीरोइन हैं.

बहुत लोगों को ये बात मालूम नहीं होगी कि भूमिका चावला ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्म ‘yuvkudu’ से की थी. ये फिल्म साल 2000 में आई थी. दर्शकों ने इस फिल्म में भूमिका को काफी पसंद किया था. फिल्म के हिट होने के बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया. लेकिन साल 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट है. भूमिका दिखने में बहुत खूबसूरत हैं और उनकी ही तरह क्यूट उनका बेटा है. भूमिका ने साल 2007 में भारत ठाकुर से शादी की थी. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए भूमिका के बेटे की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. बता दें, भूमिका का बेटा फिलहाल तो उम्र में बहुत छोटा है लेकिन इतनी कम उम्र में ही वह बेहद क्यूट और हैंडसम दिखता है. जो भी उन्हें देखता है वह यही कहता है कि बड़ा होकर वह सुपरस्टार बनेगा और आप भी उनकी तस्वीर देखकर यही कहेंगे.

‘तेरे नाम’ के अलावा भूमिका ‘रन’, ‘जय हो’, दिल ने जिसे अपना कहा’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं लेकिन उन्हें मन मुताबिक सफलता हासिल नहीं हुई. इसलिए आज भूमिका ने फिल्मों से दूरी बना ली है और अपने परिवार को पूरा टाइम देती हैं. हां, कभी-कभी वह फिल्मों में साइड रोल कर लेती हैं. फिलहाल वह काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और दर्शक उनका आज भी इंतजार कर रहे हैं. आप देखिये उनके परिवार की कुछ तस्वीरें.

देखें-

ये भी पढ़ें सलमान खान की ‘निर्जला’ अब करती हैं ये काम, जानिए इनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.