विशेष

जानिए क्यों एक महिला कांग्रेसी नेता ने पीएम मोदी को कहा – “I Love Modi Ji”

नई दिल्ली – एक तरफ जहां कांग्रेस विपक्ष के साथ मिलकर नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम मोदी पर चौतरफा हमला कर रही है। वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे सुनकर कांग्रेसियों के होश उड़ गए है। एक महिला कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी को ऐसा कुछ कह दिया जिससे आपको हैरानी होगी। दरअसल, इस महिला कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले पर “आई लव मोदी जी” कहा है। Congress women said I Love Modi Ji.

“I Love Modi Ji” लिखकर की नोटबंदी की तारीफ –

Congress women said I Love Modi Ji

 

गुजरात के नवसारी में वार्ड नंबर 11 से कांग्रेस की महिला पार्षद कृतिका वैद्य ने व्हाट्सऐप ग्रुप पर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा की गई नोटबंदी के फैसले की तारीफ की है। कृत्या ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ की उनकी प्रशंसा करते हुए “I Love Modi Ji” लिखा है। अब यह मामला तुल पकड़ने लगा है।

बता दें कि फिलहाल देश में नोटबंदी के बाद से अलग ही माहौल बना हुआ है। जहां पर एक तरफ जनता बैंक के कतार में लगी हुई है। तो दूसरी तरफ अन्य पार्टी राजनीति करने में जुटे हैं। लेकिन इन सभी के बीच से इस तरह की ख़बर का सामने आना कहीं न कही लोगो के चेहरे पर मुस्कान ला देता है।

कालाधन को ठिकाने लगाने का समय नहीं मिला इसलिए विरोध –

प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार सुबह एक पुस्तक विमोचन समारोह में कहा कि नोटबंदी के ऐलान से पहले सरकार की ओर से पूरी तैयारी नहीं होने की आलोचना करने वालों को इस बात की पीड़ा है कि उन्हें खुद तैयारी का समय नहीं मिला। अगर उन्हें 72 घंटे तैयारी के लिए मिल गये होते तो वह प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे होते।

प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के मुद्दे पर बोलते हुए कहा, ‘आलोचना यह है कि सरकार ने पूरी तैयारी नहीं की। पीड़ा इस बात की है कि सरकार ने तैयारी करने का मौका नहीं दिया।’ उन्होंने कहा, हर किसी को अपना पैसा इस्तेमाल करने का अधिकार है, लेकिन आज दुनिया बदल रही है। बस सिर्फ फिजिकली मौजूद नहीं है, हमें कैशलेस इकोनॉमी की तरफ बढ़ना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close