राजस्थान से सीएम योगी का बड़ा बयान ‘राम के नाम का दीपक जलाएं, मंदिर जल्द बनेगा’

बीजेपी के स्टार प्रचारक औऱ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान में चुनावी रैली में जनता को संबोधित किया। जी हां, सीएम योगी ने बीजेपी के कामकाज का बखान किया तो वहीं दूसरी तरफ जनता से कई बड़े वादे करते हुए नजर आएं। योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के बीकानेर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग चाहते हैं, वह जल्दी होगा, लेकिन उसके लिए आप सभी लोगों को एक संकल्प लेना होगा। यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

राजस्थान के चुनावी माहौल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोग पूरे देश में भगवान राम के नाम पर दीपक जलाएं,राम मंदिर निर्माण का काम जल्द शुरू होगा। इसके अलावा योगी ने यह भी कहा कि अयोध्या में 6 नवंबर को दीपोत्सव का भव्य आयोजन है। जी हां,  सीएम योगी ने शनिवार को राजस्थान के बीकानेर जिले में कहा कि धर्मस्थल उपासना के नहीं, बल्कि राष्ट्रीय एकात्मकता के भी स्थल हैं, जिसके लिए देश की जनता को एकजुट होकर संकल्प लेना होगा, तभी हम सभी का यह सपना पूरी तरह से साकार होगा।

संकल्प में बड़ी ताकत होती है

राम मंदिर पर अप्रत्यक्ष रूप से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि हम सभी को इस दिवाली भगवान राम के नाम का एक दिया इस संकल्प के साथ जलाना चाहिए कि हम उनका मंदिर बनवा के रहेंगे। इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि अगर देश की जनता यह संकल्प लेगी तो इस दिवाली के बाद जल्दी ही राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा और आप जो चाहते हैं वो पूरा हो जाएगा, लेकिन इसके लिए आपको इस दिवाली भगवान राम के नाम का एक दिया निस्वार्थ भाव से जलाना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जिस राष्ट्रीय उद्देश्य को पूरा करने में जुटे हैं, उसे पूरा करने में सब लोग सहयोग करें। पीएम मोदी ने पूरे दुनिया में भारत का सिर गर्व से ऊंचा किया है। अब हमे उनका इस मिशन में साथ देना है। इस दौरान सीएम योगी ने राजस्थान की जनता से बीजेपी को वोट देने की भी अपील की। योगी ने कहा कि देश के विकास के लिए बीजेपी ही मात्र एक विकल्प है, इसलिए विकास के  लिए हमारी पार्टी को फिर से सत्ता में लाएँ।