ये 4 कलाकार हैं अक्षय कुमार के सबसे बड़े दुश्मन, नंबर 3 तो थी कभी बेस्ट फ्रेंड

बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार ऐसे हैं, जो पर्दे पर दोस्ती और दुश्मनी की मिसाल तो कायम करती ही हैं, लेकिन असल लाइफ में भी इनकी खूब मिसाल दी जाती है। एक ही इंडस्ट्री में काम करने वालों के बीच अक्सर अनबन देखने को मिलती है। ठीक इसी तरह बॉलीवुड में जहां कुछ लोग काफी अच्छे दोस्त हैं, तो वहीं कुछ लोग कट्टर दुश्मन के तौर पर जाने जाते हैं। बॉलीवुड जितना दोस्ती के लिए जाना जाता है, उससे कहीं ज्यादा दुश्मनी के लिए भी जाना जाता है। यहां कोई किसी का स्थाई दोस्त हो या न हो, लेकिन दुश्मनी अगर एक बार होती है, तो उसे दिल से निभाया जाता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय कुमार की सभी फिल्में सुपरहिट होती है, जिसकी वजह से इन्हें सुपरस्टार भी कहा जाता है। अक्षय की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, क्योंकि आजकल अक्षय सामाजिक मुद्दों से जुड़े फिल्मों की स्टोरी पर काम करना पसंद करते हैं। अगर बॉलीवुड में अक्षय की दोस्ती की बात की जाए तो इनके दोस्त बहुत सारे हैं, लेकिन इनके दुश्मनों की कोई कमी नहीं है। इसलिए आज हम आपको अक्षय कुमार के उन दुश्मनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम सुनना भी अक्षय को गंवारा नहीं होता है।

सनी देओल

अक्षय कुमार के सबसे बड़े दुश्मनों के बारे में जब भी बात की जाती है, तो उसमें सनी देओल का नाम ज़रूर लिया जाता है। जी हां, सनी देओल, रवीन टंडन और अक्षय कुमार के बीच लव ट्रायगंल हो गया था, जिसकी वजह से अब अक्षय कुमार सनी देओल का नाम लेना और सुनना पसंद नहीं करते हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन और अक्षय कुमार की दुश्मनी बेहद पुरानी है। फिल्म खाकी के दौरान इन दोनों में दुश्मनी हो गई थी, क्योंकि अजय ने अक्षय पर यह आरोप लगाया था कि अक्षय के कहने पर निर्देशक ने उनके कुछ सीन काट दिये और तब से लेकर आजतक दोनों में कोई भी बातचीत नहीं हुई। इतना ही नहीं, दोनों को एक साथ पार्टी वगैरह में भी नहीं देखा जाता है।

फराह खान

फराह खान और अक्षय के बीच दुश्मनी 2012 में हुई थी, इससे पहले फराह और अक्षय काफी अच्छे दोस्त माने जाते थे। इतना ही नहीं, दोनों के बीच फैमली रिश्ता था, लेकिन फिल्म जोकर के मेकिंग से अक्षय काफी अपसेट हुए, जिसकी वजह से उनकी दुश्मनी फराह से हो गई और अब दोनों के बीच बातचीत नहीं होती है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान की दुश्मनी के चर्चे तो बहुत है। जी हां, अक्षय के दुश्मनों के लिस्ट में दबंग खान का नाम भी शामिल है। अक्षय कुमार औऱ सलमान की दुश्मनी ट्विंकल खन्ना की वजह से मानी जाती है। सलमान पर आरोप है कि पार्टी के दौरान उन्होंने अक्षय की पत्नी को ज्यादा दारू पिला दी थी, जिसकी वजह से ट्विंकल ने सीन कर दिया था और तब से लेकर अब तक सलमान और अक्षय में बातचीत नहीं होती है।