बॉलीवुडविशेष

कपिल शर्मा की शादी में शरीक होंगे ये मशहूर सितारे, खाने पर खर्च हो रहे हैं इतने लाख रूपए

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी शादी की घोषणा की थी, बता दें कि कपिल जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक कपिल इस साल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं और कपिल, गिन्नी की शादी को लेकर दोनों के परिवार में खुशी का माहौल हैं और दोनों के परिवार वाले लोग शादी के तैयारियों में ज़ोर-शोर से लग गए हैं। कपिल की शादी को लेकर इस बात पर विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं कि शादी में किसी प्रकार की कोई कमी ना आए क्योंकि हर किसी के लाइफ में शादी एक बार ही होती हैं। ऐसे में हर कोई अपनी शादी के दिन को यादगार बनाना चाहता हैं और वो नहीं चाहता हैं कि एक छोटी सी गलती की वजह से उसकी शादी में कोई कमी रह जाए और उसे हमेशा की लिए पछताना पड़े, इसलिए हर कोई शादी को लेकर एक महीने पहले से ही तैयारियां शुरू कर देता हैं।

कपिल शर्मा ने किया था शादी का वादा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा इस साल शादी ना करके अगले साल करना चाहते थे, वो चाहते थे कि जब उनका अपकमिंग शो लांच हो जाए तब वो शादी करे लेकिन इन दोनों की शादी इस साल गिन्नी के घर वालो की वजह से हो रही हैं क्योंकि वो शादी में किसी प्रकार की कोई देरी नहीं चाहते हैं। दरअसल कपिल मे गिन्नी से वादा किया था कि वो उनसे इसी साल के अंत में शादी कर लेंगे और यहीं बात कपिल ने अपने घर वालो से भी कहा था। बता दें कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी गुरूनानक नगर में रहती हैं जो जालंधर के कपूरथला चौक के पास स्थित है और इसलिए दोनों ने जालंधर में ही वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में फाइनल कर लिया है, कपिल की शादी का वेडिंग डेस्टिनेशन को कबाना रिसॉर्ट और स्पा को क्लब कबाना के नाम से भी जाना जाता है।

कपिल शर्मा आज एक बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं उन्होने कॉमेडी में तो अपना जलवा बिखेरा ही हैं और इसके साथ उन्होने अपने कदम बॉलीवुड में भी रख लिए हैं, कपिल ने बॉलीवुड में किस-किस को प्यार करू से डेव्यू किया हैं और इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म फिरंगी भी आयी थी। कपिल के दोनों फिल्मों को फैंस ने खूब सराहा हैं और फिल्म सफल भी साबित हुयी थी, हालांकि इस समय कपिल के पास कोई काम नहीं हैं और शायद इसी कारण उन्होने शादी करने का फैसला लिया हैं।

कपिल शर्मा की शादी में मौजूद होंगे ये शाही मेहमान

पिछले कुछ समय से कपिल शर्मा इतने ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं की बॉलीवुड का हर स्टार उन्हे अब अच्छे से जानने लगा हैं और ऐसे में कपिल की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे शामिल होने वाले हैं, जिसमें शाहरूख खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण जैसे मशहूर सितारे शिकरत करते नजर आ सकते हैं। फिलहाल आपकी जानकरी के लिए यह भी बता दें की शादी के बाद रिसेप्शन मुंबई में होगा। आपको यह भी पता होना चाहिए कि इसी साल दीपिका और रणबीर सिंह भी शादी करने जा रहे हैं। वैसे इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स ने शादी रचाई हैं, ऐसे में कपिल ने भी शादी करने का फैसला ले लिया हैं, अब यह देखना दिलचस्प होगा की कपिल के शादी में इन स्टारों के अलावा और कौन स्टार शामिल हो सकते हैं।

Back to top button