कभी इस एक्टर के लिए सुसाइड करना चाहती थीं रवीना टंडन, अक्षय के साथ भी रहे अफसाने

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस के अपने-अपने किस्से और कहानियां रही हैं और सभी की अपनी एक पर्सनल लाइफ रही है जिसे हर कोई मीडिया के साथ शेयर नहीं करना चाहती. मगर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मीडिया को भी अपने हर किस्सों में इनवॉल्व किया है और जब वह टॉप की एक्ट्रेस थीं तब भी उनका अंदाज मस्त रहा है और आज जब उनका सिक्का फिल्मों में नहीं चल रहा तब भी वह मीडिया की सुर्खियों में किसी ना किसी वजह से बनी हुई हैं. आपने रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के बारे में सुना होगा लेकिन इनके अलावा कोई और भी था जिनके साथ रवीना का अफेयर रहा है और इतना ही नहीं बल्कि कभी इस एक्टर के लिए सुसाइड करना चाहती थीं रवीना टंडन, अगर आप रवीना के फैन रहे हैं तो आपको इस बारे में पता होना चाहिए.

कभी इस एक्टर के लिए सुसाइड करना चाहती थीं रवीना टंडन

रवीना टंडन का जन्म 26 अक्टूबर, 1974 को महाराष्ट्र में हुआ था. 44 साल की हो गईं रवीना ने इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया था. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से की थी और इसी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ इन्होंने साल 2004 में शादी की थी. मगर एक समय ऐसा भी था जब रवीना अपने अफेयर्स के चर्चों की वजह से मीडिया में बनी रहती थीं.

सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार के साथ रवीना का अफेयर रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि रवीना ने अपना दिल अजय देवगन को फिल्म दिलवाले के सेट पर दिया था. उस जमाने में रवीना एक हॉट एक्ट्रेस हुआ करती थीं और दोनों ने दिलवाले और एक ही रास्ता जैसी फिल्मों में साथ काम भी किया था.

उस समय की खबरों के मुताबिक रवीना अक्षय से बहुत ज्यादा प्यार करती थीं और दोनों के अफेयर्स के बारे में मैगजीन और अखबारों में छपता था.

रवीना के बाद अजय को चाहने वालों में करिश्मा कपूर का नाम भी शामिल था क्योंकि उसी समय अजय और करिश्मा फिल्म जिगर की शूटिंग कर रहे थे.रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी.

डिप्रेशन में आ गई थीं रवीना टंडन

साल 1994 में फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में अजय ने बताया था कि रवीना को मनोचिकित्सिक की जरूरत है. अजय ने यह भी कहा था कि रवीना यह सब पब्लिसिटी के लिए कह रही हैं और मेरा नाम अपने साथ जोड़ रही हैं. रवीना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि अजय और करिश्मा के बच्चे जेब्रा की तरह बैदा होंगे, इस बात से अजय भी बहुत नाराज हुए थे. रवीना टंडन ने जिस समय सुसाइड अटैंप्ट किया था उस सयम वह डिप्रेशन में आ गई थीं और उन्होंने कई डॉक्टर्स से कंसर्न किया था. तभी अक्षय रवीना की जिंदगी में आए और उन्होने उनके साथ फिल्मों में ध्यान देना शुरु कर दिया. रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 100 फिल्मों में काम किया है और आज भी वह अलग-अलग किरदारों में फिल्मों के जरिए नजर आ ही जाती हैं.

यह भी पढें : बॉलीवुड के ये 5 सेलेब्स कपड़ों के बिना सोना करते हैं पसंद,तीसरे नंबर वाला जानकर आप भी कहेंगे