जसलीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुखविंदर ने किया बड़ा खुलासा,’कहा हम सिर्फ….’

न्यूजट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस टीवी का एक ऐसा चर्चित शो जो हर घर में देखा जाता है, टीवी जगत का शायद ये पहला ऐसा शो हैं जिसके आने वाले सीजन का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है, और उसकी खास वजह है कि लोगों को उनके फेवरेट सेलेब्स घर के अंदर देखने को मिलते हैं और वो नार्मल लाइफ में कैसे रहते हैं ये भी जानने को मिलता है इसके साथ ही घर के अंगर बहुत कुछ ऐसा होता है जो कि लोगों को काफी मनोरंजित करता है।

कुछ दिन पहले घर के नए कैप्टन के चुनाव के लिए बिग बॉस ने घर वालों को एक टॉस्क दिया था, जिसके चलते घर में कैपटेंसी की दावेदारी करते दीपक और शिवाशीष को घर वालों के बताए सीक्रेट को गेस करके बताना था कि ये सीक्रेट किस घर वाले का है। इसी टॉस्क के चलते घर की बहुचर्चित जोड़ी जसलीन और अनूप जी में से जसलीन का एक ऐसा सीक्रेट सामने निकलकर आया था जिसे जानकर सभी घर वाले काफी शॉक्ड हो गए थें लेकिन अनूप जी बिल्कुल नार्मल नजर आ रहे थे।

दरअसल जसलीन का सीक्रेट था कि उनका एक फेमस सिंगर के साथ एक साल तक अफेयर चला था जिसके बारे में उनका अभी का पार्टनर कुछ नहीं जानता है। जसीलन का ये सीक्रेट जानकर सबके मन में सवाल उठा कि आखिर वो फेमस सिंगर था कौन जिसके बाद गायक सुखविंगदर सिंह का नाम सामने आया, घर वालों को पता चला कि जसलीन का सिंगर सुखविंदर सिंह के साथ भी करीब १ साल से ज्यादाका रिलेशनशिप था और इस बारे में अनूप जी को भी पता था।

इसी मामले में पहली बार सुखविंदर सिंह का बयान सामने आया है। हाल में सुखविंदर ने जसलीन के इन दावों को सरे से इकार करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि,हम पिछले 6 सालों से अच्छे दोस्त हैं और जसलीन मुझे बबलू बुलाती हैं। वह कई शोज में मेरे साथ रही हैं और उनका परिवार भी मेरे काफी क्लोज है। यहां तक कि बिग बॉस में जाने से एक दिन पहले उनकी मां, पिता और दोस्त भी मेरे घर पर आए थे। जसलीन ने केक काटा था और हम लोगों ने काफी अच्छा वक्त बिताया था।‘ 


सुखविंदर ने आगे कहा, हम अक्सर जसलीन के दोस्तों के साथ फिल्में देखने जाते हैं लेकिन हमने कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया है। मुझे ताज्जुब हो रहा है कि उन्होंने शो पर जाकर ऐसी बात कही है। मैं उनके पिता से इस बारे में बात करूंगा।


बता दें कि जसलीन सुखविंदर के साथ कई कांसर्टस और म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं। जसलीन के इंस्ट्राग्राम की बात करें तो उस पर भी उनकी सुखविंदर के साथ कई तस्वीरें डाल रखी हैं। लेकिन सुखविंदर ने उनको अपना एक अच्छा दोस्त ही बताया है। अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जसलीन इस बात पर क्या जवाबद देती हैं और घर से बाहर निकलने के बाद उनका और सुखविंदर का रिश्ता कैसा होता है।

बिग बॉस 12: उर्वशी-दीपक में हुई लड़ाई, उर्वशी बोली तुम्हारी औकात क्या है जो तुमने…..