मीराबाई का किरदार निभाने वाली ये छोटी बच्ची अब हो गयी है हॉट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे  

पहले का टाइम और था जब सीरियल्स में काम कर रहे मुख्य किरदार ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे. लोग उनको ही देखना पसंद करते थे और उनके ही काम की तारीफ़ भी करते थे. लेकिन अब वह दौर नहीं रहा. वक़्त के साथ-साथ लोगों का टेस्ट भी बदला. अब टीवी पर वह सिर्फ एक्टर्स को नहीं बल्कि छोटे बच्चों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. एक्टर्स की बजाय छोटे-छोटे बच्चे उनके दिलों पर कब्ज़ा करने लगे हैं. करें भी क्यों न, टीवी पर काम करने वाले सारे बच्चे हैं ही इतने शानदार. सीरियल में मुख्य किरदारों की जगह अब चाइल्ड आर्टिस्ट सारी अटेंशन अपनी तरफ खींच लेते हैं. इन बच्चों की एक्टिंग के सामने बड़े-बड़े कलाकार पानी भरते नज़र आते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. यह कलाकार बचपन में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब बड़े होकर इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. बचपन में इनकी एक्टिंग देखकर ही दर्शक समझ गए थे कि बड़े होकर ये लोग इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हैं.

आपको एनडीटीवी इमेजिन पर आने वाला सीरियल ‘मीराबाई’ तो याद ही होगा. इस सीरियल में एक छोटी बच्ची थी जो ‘मीरा’ का किरदार निभाया करती थी. इस बच्ची ने मीरा के किरदार से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी. इस सीरियल के बाद वह ‘परवरिश’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘श्रृंगार एक स्वाभिमान’ जैसे कई शोज में नजर आयीं लेकिन जितनी पॉपुलरिटी उन्हें ‘मीराबाई’ से मिली वह किसी और सीरियल से नहीं मिली. मीराबाई सीरियल को बंद हुए काफी साल बीत चुके हैं और इन सालों में मीरा का किरदार निभाने वाली इस चाइल्ड एक्ट्रेस का रूप भी पूरी तरह बदल चुका है.

बहुत बदल गयी है मीराबाई

आपको बता दें सीरियल ‘मीराबाई’ में मीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम आशिका भाटिया है. आशिका का जन्म 15 दिसंबर 1995 को हुआ था. बता दें, मीराबाई सीरियल को बंद हुए काफी साल बीत चुके हैं और इन बीते सालों में वह काफी बड़ी हो गयी हैं. इन सालों में आशिका का लुक बिलकुल बदल गया है. जब ‘मीराबाई’ सीरियल में आशिका नजर आई थीं तब वह बहुत छोटी थीं. आज वह 22 साल की हो गयी हैं और बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने लगी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए आशिका की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. ये तस्वीरें देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि आशिका में पहले से लेकर अब तक बहुत ज्यादा बदलाव आये हैं. मासूम दिखने वाली आशिका अब बड़ी और मैच्योर हो चुकी है. आशिका की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे और यकीनन उनके दीवाने हो जाएंगे. आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ये वही छोटी बच्ची है जिसने मीराबाई सीरियल में अपने अभिनय से सबका दिल जीता था. देखिये आशिका भाटिया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

ये भी पढ़ें  कप्तान कोहली और मीराबाई को इस साल मिल सकता है खेल रत्न, हुई है पुरस्कार के लिए सिफ़ारिश

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.