तमन्ना भाटिया ने किया बड़ा खुलासा, ऐसा होना चाहिए उनका पति वरना रहेंगी कुँवारी

लड़की का एक सपना होता है की उसका पति उसकी पसंद का हो और उसके पति में वह सभी को ना हो जो किसी भी एक सर्वगुण संपन्न व्यक्ति में होता है वैसे तो हर लड़की चाहती है कि उसका पति सबसे अच्छा सबसे बेहतर और उसके मन मुताबिक हो ताकि ना सिर्फ समाज में बल्कि हर जगह पर उसकी और उसके पति दोनों की तारीफ हो। वैसे आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में भी कई सितारों की आए दिन शादी हो रही है अभी हाल ही में लंबे समय तक चल रहे अफेयर के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है जिसके बाद यह दोनों सितारे हर तरफ चर्चा में है।

खैर तो थी बात बॉलीवुड की मगर यहां पर हम बात कर रहे हैं दक्षिण भारत की जानी मानी खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की जिन्होंने साउथ के तमाम बड़े सुपरस्टार के साथ कई सारी फिल्में की है। आपको बता दें तमन्ना भाटिया दक्षिण भारत की एक जाना माना चेहरा है जिन्होंने बाहुबली जैसी सुपर डुपर हिट फिल्म में भी काम किया है। सिर्फ यही नही बल्कि इसके अलावा भी उन्होने कई सारी हिट फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है।

असल में आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की एक इंटरव्यू के दौरान साउथ की बेहद मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी अब शादी करना चाहती है मगर उनकी शादी में कुछ शर्तें हैं। अब शादी के लिए शर्त भी ऐसी रख दी है की समझ नही आ रहा तमान्ना की शादी हम सभी देख भी पाएंगे या नहीं। वहीं दूसरी तरफ उनको लाखों करोड़ो फैंस के कलेजे को भी ठंकड़क मिली होगी की उनकी ये शर्त पूरी हो पाएगी या नहीं। बता दें की बेहद ही खूबसूरत तमान्न शादी करना चाहती हैं और वो भी एक ऐसे अभिनेता के साथ जो उनको पति के रूप में सबसे ज्यादा पसंद है। असल में तमन्ना भाटिया का इशारा महेश बाबू की तरफ है जिसे वो अपना आइडियल और एक परफेक्ट पति के रूप में देखती है।

आपको बता दें महेश बाबू दक्षिण भारत सिनेमा के सबसे हैंडसम और पारिवारिक अभिनेता है। हालांकि आपको यह जानकार आश्चर्य होगा की महेश बाबू पहले से ही शादी शुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं मगर इसके बाद भी तमन्ना भाटिया ने कहा मुझे हमसफर अभिनेता महेश बाबू जैसा ही चाहिए। अब तो भाई महेश बाबू या तो अपना घर बचा लें या फिर तमन्ना को महेश बाबू की पत्नी के साथ दो चार करना पद सकता है। वैसे ये तमन्ना ने मज़ाक में कहा या सीरियस्ली ये तो नहीं पता मगर आपको ये जरूर बता सकते हैं की बेहद ही हैंडसम अभिनेता के साथ तमन्ना काम भी कर चुकी है और उनके साथ काम करने के दौरान ही वो उनसे काफी ज्यादा इम्प्रेस हुई हैं। उन्होने महेश बाबू के साथ  फिल्म एनकाउंटर शंकर में काम किया है।