राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी का स्पष्ट संदेश “राफेल के ईर्द गिर्द जो आएगा,उसे मिटा दिया जाएगा”

राजस्थान चुनाव प्रचार में व्यस्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झालवाड़ पहुंचे। उन्होंने वहां सीबीआई में चल रहे उठापटक के बारे में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सीबीआई के डायरेक्टर को हटाया क्योंकि सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा राफेल मामले से जुड़ी दस्तावेजों की जांच कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सीबीआई के डायरेक्टर को हटाया गया क्योंकि सीबीआई लगातार राफेल डील पर सवाल उठा रही थी।

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री का मैसेज एकदम साफ है जो कोई भी राफेल के ईर्द गिर्द आएगा वो हटा दिया जाएगा। उसे मिटा जाएगा। इससे साफ है कि संविधान और देश खतरे में है।

राहुल गांधी राफेल को लेकर लगातार हमलावर

उन्होंने कहा कि मैं राफेल के बारे में एक कहानी बताता हूँ। उन्होंने अनिल अंबानी, पीएम मोदी और राफेल का जिक्र करते हुए कहते हैं कि हमारे देश में एक कंपनी है जिस पर एक रूपए भी कर्ज नहीं है उसका नाम एचएएल है और उसने पाकिस्तान को हराने वाला जहाज बनाया। लेकिन राफेल डील में उसे अलग कर दिया गया। प्रधानमंत्री मोदी फ्रांस जाते हैं, उनके साथ अनिल अंबानी भी जाते हैं। उन्हें राफेल का कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया। जबकि उनकी कंपनी ने जिंदगी में एक भी जहाज नहीं बनाया। ऊपर से उस कंपनी के नाम 45 हजार करोड़ रूपए का कर्ज भी है।

राहुल पिछले कुछ महीनों से राफेल मुद्दे पर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वे लगातार कह रहे हैं कि राफेल डील में करोड़ों का घोटाला हुआ है। और राफेल डील एक बड़ा भ्रष्टाचार है। कई जगह राहुल कह चुके हैं कि राफेल डील में सरकारी नियमों को धता बताते हुए अंबानी की कंपनी को फायदा पहुँचाने की कोशिश की गई है।

अरूण जेटली पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी 35,000 करोड़ रूपए वाले मनरेगा को गड्ढा खोदना कहते हैं। लेकिन यहीं मेहुल भाई और नीरव भाई 35 हजार करोड़ रूपए लेकर भाग जाते हैं। और फिर मेहुल चौकसी अरूण जेटली की बेटी को आईसीआईसीआई बैंक खाते में पैसे भी देता है।