BREAKING NEWS: जनार्दन रेड्डी ने बेटी की शादी में किए करोडों खर्च, जानिये फिर क्या किया आयकर बिभाग ने !

नई दिल्ली – आप जानते होंगे कि जनार्दन रेड्डी ने जब अपनी बेटी की शादी में करोडों रुपए का खर्चा किया तो हर किसी ने नरेंद्र मोदी और उनकी भाजपा सरकार को दोषी ठहराया। विरोधी दलों ने कहा, जो लोग भाजपा से संबंधित लोग हैं उनके लिए मुद्रा पर कोई प्रतिबंध नहीं क्योंकि वे सत्तारूढ़ पार्टी से हैं। विपक्षी दलों और मीडिया ने इस शादी को नरेंद्र मोदी का अपमान करने के एक कारण के रूप में इस्तेमाल किया और केजरीवाल जैसे नेताओं ने इस शादी से उत्पन्न विवाद में प्रधानमंत्री को खींच कर इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश की। लेकिन आज जो हुआ उससे इस शादी को लेकर विवाद खड़ा करने वाले तमाम विरोधियों को करारा जवाब होगा। जो यह भी दर्शाता है कि पीएम मोदी के लिए राष्ट्रीय हित को छोड़कर कुछ भी बड़ा नहीं है। IT raid at janardan reddy mining company.

आयकर विभाग ने मारा छापा –

IT raid at janardan reddy mining company

दरअसल, कर्नाटक के माईनिंग कारोबार में बड़ा नाम जर्नादन रेड्डी की बेल्‍लारी स्‍थ‌ित ओबुलापुरम माईनिंग कंपनी पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। वहीं उनके घर में स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी ) ने छापा मारा है। सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग के हाथ कुछ अहम दस्तावेज आए हैं।

पिछले हफ्ते बुधवार को जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी में 50,000 लोगों ने शिरकत की थी। सरकार द्वारा नोटबंदी के ऐलान के बाद देश भर में नकदी संकट के बीच इस शादी में हुए अपार खर्च को लेकर काफी ज्यादा आलोचना की गई थी।

संसद में भी उठा था बेटी की शादी का मामला –

IT raid at janardan reddy mining company

पूर्व बीजेपी नेता के घर बीजेपी के कई नेता वर-वधु को आर्शीवाद देने पहुंचे थे। यही नहीं इस शादी के बारे कांग्रेस ने भी संसद सत्र के दौरान मामला उठाया था कि जहां गरीब आदमी शादी के लिए पैसों का मोहताज हो गया है दूल्हे को कतार में लगकर एटीएम से पैसे निकालने पड़ रहे हैं, वहीं जनार्दन रेड्डी कैसे इतनी भव्य शादी कर रहे हैं।

सीबीआई की विशेष अदालत के आदेश के मुताबिक जनार्दन रेड्डी को सोमवार यानी 21 नवंबर तक ही बेल्लारी में रहने की इजाजत दी गई थी। वह फिलहाल अवैध खनन मामले में जमानत पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.