फिल्मों में आने से पहले लगते थे ऐसे, ज़रीन खान को देख कर तो दंग रह जाएंगे

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क- पर्दे पर लोग सिर्फ खूबसूरती देखना ही पसंद करते हैं इसलिए हमारे स्टार्स जी भरकर जिम में पसीना बहाते हैं ताकी खुद को फिट रख सकें। उनकी फिटनेस को देखकर आम लोग भी प्रभावित होते हैं और उनके जैसी बॉडी चाहते हैं। हालांकि बहुत सारे स्टार्स भी फिल्मों में आने से पहले काफी मोटे थे और पर्दे पर जब उन्होंने कदम रखा तो लोगों को यकीन नहीं हुआ। वहीं कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेज दिखी जिनका वजन फिल्मी पर्दे पर एक्टिंग के दौरान बढ़ गया, लेकिन एक बार फिर उन्होंने अपनी डेडिकेशन और मेहनत से खुद को फिट कर लिया। आपको बताते हैं उन स्टार के बारे में जिन्होंने खुद को किया फैट से फिट।

Stars from Fat to Fit

सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha)

दबंग गर्ल सोनाक्षी ने जब पर्दे पर अपना चेहरा दिखाया तो बिहारी बाबू की छोरी सबको बहुत पसंद आई। इससे पहले सोनाक्षी काफी मोटी हुआ करती थीं और सलमान ने ही उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी और काफी वजन घटाकर सोनाक्षी पर्दे पर आईं।

अर्जुन कपूर( Arjun Kapoor)

लड़कियों को अपना दीवाना बनाने वाले अर्जुन कपूर भी फिल्मों में आने से पहले काफी मोटे थे। अर्जुन भी सलमान को अपना आइडल मानते हैं और उनके कहने पर अर्जुन ने वजन कम किया और आज अर्जुन के पीछे लड़कियां पागल हैं।

जरीन(Zarine khan)

जरीन खान भी फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी हुआ करती थीं, लेकिन सलमान के साथ वीर फिल्म करने के लिए उन्होंने अपना काफी वजन कम किया। हालांकि वीर फिल्म में भी वो काफी हेल्दी थीं, लेकिन फिर रेडी में किए आइटम सॉन्ग के लिए जरीन ने इतना वजन घटाया की लोगों के होश उड़ गए।

अनंत अंबानी(Anant Ambani)

भारत के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत का भी वेट बहुत ज्यादा था। उन्होंने 18 महीनों में 108 किलो वजन कम करके सबको चौंका दिया। उनकी इस मेहनत ने सबको एक संदेश भी दिया है कि इंसान चाहे तो कुछ भी हासिल कर सकता है।

रानी मुखर्जी(Rani Mukherji)

अपनी अनोखे अंदाज और जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली रानी पर्दे पर हमेशा से ही फिट रहीं। राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मानित रानी का वजन शादी और बेटी के जन्म के बाद बढ़ गया, लेकिन रानी भी कहां हार मानने वाली थीं। उन्होंने अपना वजन कम किया और हिचकी से कम बैक किया।

सोनम कपूर(Sonam Kapoor)

अनिल कपूर की लाडली और मिसेज कपूर आहुजा बनचुकी सोनम भी पहले काफी मोटी हुआ करती थीं। उन्होंने तकरीबन 35 किलो के आसपास अपना वजन घटाया और आज वो बॉलीवुड की फैशन ऑइकन हैं।

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor khan)

फिगर और वेट की बात की जाए तो करीना का नाम लाजमी है। करीना ने जब फिल्मों में एंट्री की तो वो हेल्दी थीं, लेकिन धीरे धीरे उन्होंने बहुत वजन घटा लिया और बेबो सबकी फेवरेट बन गई। इतना ही नहीं करीना ने ही जीरो साइज का ट्रेंड शुरु किया था। तैमुर के जन्म के बाद नका वेट बढ़ गया, लेकिन उन्होंने इसे भी किसी से नहीं छिपाया और वीरे दी वेंडिंग में फिर से अपने पुराने लुक में नजर आईं।

अदनान सामी(Adnan Sami)

अदनान सामी को उनकी आवाज और गाने के लिए बहुत पसंद किया जाता है।उनके बढ़े हुए वजन के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन जब अचानक से उन्होंने अपना वजन घटा लिया तो वो बेहद ही हैंडसम दिखने लगे।