इन किरदारों में बूरी तरह फ्लॉप हो गए ये स्टार्स, दर्शकों ने पीट लिया सिर

न्यूजट्रैंड बॉलीवुड डेस्कः  बॉलीवुड में स्टार्स अपने किरदार पर इतनी मेहनत करते हैं कि जब हम फिल्म देखते हैं तो हमें कोई स्टार नहीं बल्कि सिर्फ वो किरदार नजर आता है। इसमें बहुत से ऐसे किरदार हैं जैसै शाहरुख के कोच का किरदार, या फरहान का भाग मिल्खा भाग, या प्रभास का बाहुबली का किरदार जिसने इन स्टार्स के साथ इन किरदारों को भी जीवित कर दिया।वहीं कई बार पर्दे पर ऐसे किरदार भी दिखाई दिए जो दर्शकों के सिर के ऊपर से गुजर गए। कलाकार कितनी भी अच्छी एक्टिंग क्यों ना करता हो, लेकिन जब तक वो अपने किरदार में जंचे ना उसकी सारी मेहनत ही बेकार लगती है।आपको बताते हैं ऐसे ही एक्टर्स के उन किरदारों के बारे में जिनमें वो बिल्कुल नहीं जंचे।

श्रद्धा कपूर(Shradhha kapoor as Haseena Parker)

अंडरवर्ल्ड पर बनी फिल्मों ने हमेशा से ही दर्शकों का ध्यान खींचा है।आम लोगों को फिल्मों से ही इस दुनिया की सच्चाई पता चलती है। सिनमा में कई बार गैंगस्टर और डॉन के किरदार को लोगों ने पर्दे पर जिया, लेकिन जब श्रद्धा कपूर हसीना पारकर बनीं तो लोगों को ये किरदार बिल्कुल पसंद नहीं आया। या ये कह सकते हैं कि श्रद्धा कपूर हसीना पारकर के किरदार में बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। फिल्म रिलीज से पहले ट्रेलर लोगों को पसंद आया था, लेकिन श्रद्धा को दर्शकों ने कह दिया बिग नो।

अक्षय कुमार( Akshay Kumar as Cricket player)

अक्षय कुमार के ऊपर एक्शन, रोमांस, कॉमेडी सब जंचती है इसलिए उनके निभाए सभी किरदार लोगों को पसंद आते हैं। आज के समय में अक्षय ज्यादा से ज्यादा देशभक्ति वाली फिल्में कर रहे हैं और वो लोगों को पसंद भी आ रही है, लेकिन अक्षय कुमार लोगों को पटियाला हाउस में बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगे थे। लोगों का लगा कि उन्होंने अपन किरदार को उतने अच्छे से नहीं किया जितना अच्छा वो कर सकते थे।

अनुष्का शर्मा( Anushka Sharma as Sejal)

बॉलीवुड की बबली गर्ल अनुष्का शर्मा की एक्टिंग और लुक दोनों ही दर्शकों को बहुत अच्छा लगता है, लेकिन जब हैरी मेट सेजल में अनुष्का ने सेजल का किरदार निभाया तो दर्शकों को रोना और सोना दोनों आ गया। सेजल एक गुजराती लड़की का किरदार था और अनुष्का की बिखरी हुई गुजराती लोगों के सिर के ऊपर से गुजर गई। ये फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

जॉन अब्रॉहम( John Abraham In jhootha hi sahi)

जॉन का एक्शन और रोमांस भी लोगों को दीवाना बना देता है। धूम फिल्म से जॉन ने जितनी धूम मचाई उतने ही खराब वो फिल्म झूठा ही सही में लगे। एक्शन हीरो को चश्मा पहन कर क्यूट बनना लोगों को एकदम बकवास लगा। फिल्म के गाने भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और फिल्म का तो क्या ही कहना।

कैटरीना कैफ9 katrina kaif in Jab tak hai jan)

यशराज की फिल्मों में काम करने वाली हिरोइनों की जिंदगी समफल हो जाती है, लेकिन यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म जब तक है जान में कैटरीना कॉस्ट होने के बाद कुछ खास नहीं कर पाईं। इस किरदार को एक बेहतरीन भाव की जरुरत थी जो कैट के चेहरे से गायब थे। वहीं फिल्म अनुष्का के किरदार को पसंद किया गया था। फिलहाल फिल्म शाहरुख और यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म होने की वजह से दर्शक बटोरने में कामयाब थी।