बिग बॉस के घर में सबके चेहरों से उतरेगा नकाब, दुनिया का सामने आएंगे सबके असली चेहरे

बिग बॉस एक ऐसा रिएलिटी शो में जिसमें कब क्या हो जाएगा कुछ पता नहीं चलता, घर के अंदर रहने वाले सदस्य हों या दर्शक हर कोई इस शो में आने वाले ट्विस्ट् के अंजान होता है। कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि बिग बॉस के ये सीजन अन्य सीजनों की तुलना में काफी पीछे हैं, बात चाहें टीआरपी की करें या घर के अंदर एंटरटेमेंट की हर मामले में ये सीजन बाकी सीजनों के मुकाबले काफी पीछे रहा है। जिसके चलते शो मेकर्स ने एक बड़ा कदम उठाया है, जिसके चलते घर वालों के साथ कुछ ऐसा होगा जिसका उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

आज रात बिग बॉस घर वालों को एक ऐसा टॉस्क देंगे जिसे सुनकर घर वाले भी दंग रह जाएंगे और शायद ये पहला ऐसा टॉस्क होगा जिसे घर वाले करने से बचते नजर आएं, लेकिन बिग बॉस के घर में ऐसा हो नहीं पाएगा और सबको ना चाहते हुए भी इसका हिस्सा बनना पड़ेगा।

हम अपनी एक रिपोर्ट में आपको बता चुके हैं कि इस बार घर में कैप्टेंसी का टॉस्क दिया गया था, और इस टॉस्क में शिवाशीष और दीपक फाइनल में पहुंचे हैं, और अब इन दोनों के बीच घर का कैप्टन बनने के लिए टॉस्क हो रहा है।

शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें  दिखाया गया है कि आज के एपिसोड में बिग बॉस घर के सदस्यों के ऐसे गहरे छुपे राज सबके सामने ला रहे हैं, वीडियों में सभी एक-दूसरे से मुंह छुपाते नजर आ रहे हैं। अनूप और जसलीन भी एक-दूसरे और घर वालों से नजरें नहीं मिला पा रहे हैं। वहीं घर के कुछ अन्य सदस्य भी हैं जिनके पसीने छूट गए हैं।

बता दें कि इस टॉस्क में बिग बॉस दीपक ठाकुर और शिवाशीष को बिना नाम बताए घर वालों का एक सीक्रेट बताएंगे और शिवाशीष और दीपक को इस बात का अंदाजा लगाना है कि ये डर्टी सीक्रेट घर में किस सदस्य का है। जिसके बाद बिग बॉस घरवालों को बताएंगे कि उनके दिए जवाब सही है या गलत। आखिर में दीपक और शिवाशीष में से जो भी सदस्य ज्यादा से ज्यादा लोगों के नाम सही बताएगा वो घर का कैप्टन बनेगा।

इस टॉस्क को देकर के बिग बॉस ने घर वालों की परेशानियों को बढ़ा दिया है, क्योंकि जिसके भी सीक्रेट सामने आएगा वो आगे क्या करेगा इस बात की चिंता हर घर वाले को सता रही है। बता दें कि इन डर्टी सीक्रेट में पार्टनर को धोखा देने से लेकर कई ऐसे राज होंगे जो सिर्फ घर वालों के नहीं बल्कि नेशनल टीवी पर पूरी दुनिया के सामने होंगे। देखे वीडियो:

इस टास्क के मुताबिक घर के अन्य सदस्य इन दोनों कंटेस्टेंट को गुमराह करने की कोशिश करते नजर आएंगे ताकी उनके राज दुनिया के सामने ना आ जाएं। अब देखना ये होगा कि इस बार घर की कैप्टेंसी किसके हाथ लगती है।