दिलचस्प

‘भाभीजी घर पर हैं ‘ के फनी किरदार सक्सेना जी रियल में दिखते हैं बिल्कुल अलग

छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं में हर किरदार का अहम किरदार है. सभी अपने-अपने में बेस्ट देने की कोशिश करते हैं, फिर इनमें अंगूरी भाभी हो, अनीता भाभी हों या विभूति-तिवारी हों या फिर टीका-मल्खान या हप्पू सिंह हों, सभी का अपना खास किरदार है मगर इन सबमें सबसे ज्यादा मजे दिलाते हैं सक्सेना जी. इनका फनी किरदार है और वे शो में एक पागर के किरदार में हैं इनका रियल नेम सानंद वर्मा है और असल जिंदगी में ये बहुत ही शांत और अच्छे स्वभाव के व्यक्ति माने जाते हैं. शो में इनका एक अलग अंदाज है औऱ इनका बेस्ट डायलॉग ‘I Like it’ बहुत ज्यादा पॉपुलर है जो सभी की जुबान पर चढ़ा है. सानंद ने इस शो में अपनी खास जगह बनाई है. ‘भाभीजी घर पर हैं’ के फनी किरदार सक्सेना जी, उनका किरदार सीरियल के किरदार से बिल्कुल है और इस बात का अंदाजा आप उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं. सानंद वर्मा इंडस्ट्री के एक अच्छे कलाकार हैं.

‘भाभीजी घर पर हैं’ के फनी किरदार सक्सेना जी

एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं में सानंद वर्मा ने अनोखे लाल सक्सेना नाम का एक खास किरदार निभाते हैं. उनका किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है, सीरियल में उनकी उल्टी-सीधी हरकतें सबको हंसाती हैं लेकिन असल जिंदगी में वे बहुत ज्यादा सुलझे और शांत इंसान हैं. सानंद वर्मा हमेशा अपने किरदार से लोगों का दिल जीतते हैं लेकिन इस शो के जरिए उन्हें घर-घर में पहचान मिली है और दर्शकों के दिलों में उन्होंने खास जगह बनाई है. सानंद वर्मा की लाइफस्टाइल बहुत सादी है और वे उसी में खुश हैं. सानंद वर्मा आज स्टारडम वाली जिंदगी में होते हुए सादा जीवन जीना पसंद करते हैं, लेकिन सानंद वर्मा असल जिंदगी में बहुत अस्त-व्यस्त रहे हैं. उन्होंने 8 साल की उम्र से काम करना शुरु कर दिया था जिसकी वजह से उनकी स्कूलिंग भी प्रोपर नहीं हो पाई लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई को कभी बंद नहीं किया. सानंद वर्मा ने अपनी जिंदगी में अपने अनुभवों से बहुत कुछ सीखा है. सानंद वर्मा अपने पिता की वजह से खास पढ़ाई नहीं कर पाए क्योंकि उनके पिता हमेशा ही असफल रहे हैं. वो कुछ भी करते थे उसमें उन्हें उल्टा भी भोगना पड़ता था. सानंद वर्मा ने अनपी जो पॉपुलैरिटी हासिल की वो अपने बल पर ही की है.

फिल्मों में भी आ चुके हैं सक्सेना जी

24 अप्रैल, 1982 को बिहार की राजधानी पटना में जन्में सानंद वर्मा ने टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड की पटाखा, रेड और मर्दानी जैसी पॉपुलर फिल्मों में भी काम किया है. मगर टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं में सक्सेना का किरदार निभाते हुए इन्हें आम लोगों में खूब पहचान मिली. सोशल मीडिया पर भी सानंद को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, फेसुबक हो या ट्विटर हर जगह इन्हें लोगों से प्यार मिला है.

Related Articles

Close