बॉलीवुड के ये 8 सेलिब्रिटीज हैं इन बुरी आदतों का शिकार, आदत जान लेंगे तो हैरान रह जाएंगे

हम सबकी कोई ना कोई आदत ज़रूर होती है. किसी को बैठे हुए पैर हिलाने की आदत होती है तो किसी को सोते वक़्त गाना सुनने की. किसी को खाते समय बोलने की आदत होती है तो किसी को नहाते वक्त गाने की. इंसान की कुछ आदतें तो ऐसी होती हैं जिसे सुनकर या देखकर आप हंसे बिना नहीं रह सकते. आज हम ऐसी ही कुछ अजीबो-ग़रीब आदतों के बारे में बात करेंगे. यह आदतें किसी आम व्यक्ति की नहीं बल्कि फेमस बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की हैं. तो आईये जानते हैं कि किस सेलेब्रिटी की क्या है आदत.

विद्या बालन

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. आपको बता दें कि विद्या को रात में नाइट सूट की जगह साड़ी पहनकर सोने पहनने की आदत है.

रानी मुख़र्जी

रानी ने अपने अभिनय की शुरुवात फिल्म ‘राजा की आएगी बरात’ से की थी. भले ही आज वह कहीं गुम सी हो गई हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब रानी मुख़र्जी इंडस्ट्री की रानी हुआ करती थीं. आपको बता दें, रानी मुख़र्जी को सिगरेट पीने की बुरी लत है.

सुष्मिता सेन

अब बात करेंगे पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की. बता दें सुष्मिता को बहुत अजीबोगरीब आदत है. वह घर पर पालतू सांप रखने की और खुली छत पर टब में नहाने की शौकीन हैं.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर ख़ान को नाखून चबाने की बुरी आदत है. उनकी उंगली अक्सर मुंह में ही पायी जाती है. हालांकि उन्होंने बहुत चाहा कि ये आदत छूट जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

सनी लियॉन

इस लिस्ट में आता है अभिनेत्री सनी लियॉन का. आपको बता दें सनी को अपने पैर साफ़ रखने की आदत है. जिस्म-2 की शूटिंग के दौरान लोग उनके इस आदत को देख कर हैरान हो गए थे. वह हर 15 मिनटों में अपने पैरों की सफाई कर रही थीं.

सलमान खान

सलमान खान की आदत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. भाईजान को साबुन इकठ्ठा करने की अजीबोगरीब आदत है. उनके पास साबुनों का अनूठा संग्रह भी है. उनके पास हाथ से बने, डिज़ाइनर और हर्बल, सभी तरह के साबुन मौजूद हैं.

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम को पैर हिलाने की बुरी आदत है. हालांकि यह आदत बहुत आम है. लेकिन उनकी ये आदत कभी-कभी चरम सीमा पर पहुंच जाती है और लोग उन्हें टोक भी देते हैं.

प्रिटी जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा को साफ़ सफाई की बहुत बुरी आदत है. वह होटल के कमरे में पहुंचकर सबसे पहले बाथरूम की सफाई देखती हैं. सफाई की आदत वैसे तो अच्छी होती है लेकिन अगर ये आदत चरम सीमा पर पहुंच जाए तो दूसरों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.