दिलचस्प

टेनिस कोर्ट में जलवा बिखेरने वाली ये हैं 5 खूबसूरत खिलाड़ी, शायद ही आपने इन्हे ऐसे देखा हो

ऐसा कहा जाता है कि भगवान ने महिलाओं को बहुत ही फुरसत से बनाया है तभी तो उनकी दीवानी पूरी दुनिया है. आज महिलाओं ने पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर हर क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है और साथ में अपनी फिटनेस और खूबसूरती पर भी विशेष ध्यान दिया है. उन्होंने जितना अच्छा अपने खेल में किया है उतनी ही मेहनत वे खुद को मेनटेन करने में करती हैं. टेनिस का खेल आज पूरी दुनिया में मशहूर है और लोग टेनिस प्लेयर्स को पसंद भी करते हैं वो बात अलग है कि टेनिस कोर्ट में वे महिला खिलाड़ियों को ज्यादा पसंद करते हैं. पुरुष खिलाड़ियों में रोजर फेडरर, राफेल नडाल और जोकोविच जैसे मशहूर खिलाड़ी हैं वहीं महिला खिलाड़ियों का भी कोई जवाब नहीं है. वे बेहतरीन टेनिस प्लेयर तो हैं ही साथ ही वे अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में फेमस हैं. टेनिस कोर्ट में जलवा बिखेरने वाली ये हैं 5 खूबसूरत खिलाड़ी, इन खिलाडियों में कुछ को आप जानते होंगे और कुछ के आप आज ही दीवाने हो सकते हैं.

टेनिस कोर्ट में जलवा बिखेरने वाली ये हैं 5 खूबसूरत खिलाड़ी

1. मारिया शारापोवा

रूस की तरफ से टेनिस खेलने वाली मारिया शारापोवा का खेल पूरी दुनिया में मशहूर है और इसके साथ ही वे अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार, मारिया शारापोवा को दुनिया की सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी का टैग दिया गया है. इसके साथ ही मारिया शारापोवा टॉप की टेनिस प्लेयर भी हैं.

2. डेनिएला हंतुचोवा

स्लोवाकिया से साल 2009 में डेनिएला हंतुचोवा ने टेनिस खेलना शुरु किया था. ये ऐसी टेनिस स्टार हैं जिनका नाम टेनिस की दुनिया में कम और अपनी बोल्डनेस के लिए ज्यादा लिया जाता है. इन्होंने बहुत सारे हॉट फोटोशूट भी करवाए हैं और ये मॉडलिंग भी करती हैं.

3. अन्ना कुर्निकोवा

जर्मिनी की तरफ से अन्ना ने अपनी पारी तब शुरु की जब वे सिर्फ 16 साल की थीं. टेनिस की ग्लैमर गर्ल कही जाने वाली अन्ना कुर्निकोवा ने जितनी प्रसिद्धि टेनिस कोर्ट में खेलने से नहीं पाई उससे कहीं ज्यादा ग्लैमर की दुनिया में पाई है. हालांकि अन्ना ने पहली बार विम्बलजडन ग्रैंड स्लैम में कदम रखा था लेकिन क्वार्टर फाइनल में हार गई थीं.

4. डोमिनिका सिबुलकोवा

डोमिनिका सिबुलकोवा स्लोवाकिया की तरफ से खेलने वाली टेनिस प्लेयर हैं. टेनिस कोर्ट में इस खिलाड़ी की खूबसूरती के खूब चर्चे रहे हैं. इनका खेल आक्रमक, इनरजेटिक और पावरफुल रहता है लेकिन उनका लुक पहले ही लोगों को घायल कर देता है.

5. सानिया मिर्जा

भारत की तरफ से टेनिस खेलने वाली सानिया मिर्जा भारत में बहुत प्रचलित हैं. टेनिस की दुनिया में बेहतरीन खेलने वाली सानिया के ड्रेसिंग सेंस और लुक की भी खूब चर्चा रहती है. सानिया की खूबसूरती पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के शोएब मलिक फिसल गए और इन्होंने शादी कर ली थी. अब सानिया और शोएब माता-पिता बनने वाले हैं.

Back to top button