अमिताभ बच्चन ने ली है करोड़ों की लग्जरी कार, एक घंटे में 210KM की स्पीड चल सकेगी

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी फिल्मों को लेकर, कभी कौन बनेगा करोड़पति, कभी किसी इवेंट में कुछ अच्छा करते हुए तो कभी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर. उनकी हर बात में एक खास बात छिपी होती है जो समय के साथ वे अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं तभी तो उन्होने जब अपनी नई गाड़ी ली सबसे पहसे अपने फैंस को उसकी तस्वीर शेयर की. दर्शक अमिताभ बच्चन से बहुत लगाव रखते है और इसका सबूत दुनिया ने तब देख लिया था जब अमिताभ बच्चन फिल्म की कूली की शूटिंग पर घायल हुए थे. अमिताभ बच्चन की लग्जरी लाइफ से हम सबी वाकिफ हैं, उनके पास दो बंगले, फार्महाउस और करोड़ों की प्रोपर्टी है लेकिन अब उनकी प्रोपर्टी में एक और चीज शामिल हो गयी है. अमिताभ बच्चन ने ली है करोड़ों की लग्जरी कार, जिसकी स्पीड इतनी है कि वे पूरे भारत की यात्रा अपनी उस कार में कर सकते हैं.

अमिताभ बच्चन ने ली है करोड़ों की लग्जरी कार

वैसे तो अमिताभ बच्चन के पास एक से बढ़कर गाड़ियों के कलेक्शन हैं लेकिन उन्होंने इस लग्जरी कार को नवरात्रि में लिया हौ और वे धर्म-कर्म की बातों को बहुत गंभीरता से लेते हैं. अमिताभ बच्चन ने SUV Lexus LX 570 नाम की लग्जरी कार खरीदी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, SUV नाम की इस कार को उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर खरीदी. इस कार का शो-रूम प्राइज 2.32 करोड़ रुपये है.

इस कार की तस्वीर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और आराध्या बच्चन नजर आ रहे हैं. महानायक की ये कार पावरफुल और स्टाइलिश है, जिसके पास उन्होंने तस्वीर ली और इंस्टाग्राम पर शेयर की. अमिताभ बच्चन आज भी फिल्मों में दमदार किरदार में नजर आते हैं और शायद अगले महीने उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आ रही है इसलिए उन्होंने इस कार के जरिए खुद को एक नायाब तोहफा दिया होगा. अब वे इस कार से अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जा सकते हैं क्योंकि अक्सर उन्हें अपने हर नये वाहन के साथ मंदिर में दर्शन करते देखा गया है.

लग्जरी इंटीरियर से भरपूर है ये कार

LX 570 का इंटीरियर इतना लग्जरी और खास है कि देखने वाले की नजर इसी पर टिक सकती है. इसमें रियर सीट पर 2 LED स्क्रीन दी गई हैं, जिसमें पैसेंजर मूवी देख सकते हैं. रियर सीट के लिए AC वैंड्स के साथ फोन चार्जर और यूटिलिटी बॉक्स भी मौजूद है. कार पूरी तरह से ऑटोमैटिक है जिसमें सभी फीचर्स को ऑपरेट करने के लिए पुश बटन दिए हैं. इसमें 12.3 इंच स्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी है और इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 14 सेंसर के साथ 19 स्पीकर ऑडियो सिस्टम दिया है. फोन चार्जिंग के लिए वायरलेस चार्जर भी है जिससे कोई भी फोन चार्ज कर सकता है. कार में मिलेगा फुल-कलर हेड-अप डिस्प्ले दिया है, इससे नेविगेशन ग्लास पर भी दिखाई देता है. LX 570 में टर्बोचार्ज्ड 5.7-लीटर V8 डीजल इंजन है. SUV ऑल व्हील ड्राइव के साथ आती है और ये 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है. इस कार की कंपनी का दावा है कि 7.7 सेकंड्स में 0-100 km/h की स्पीड पकड़ लेती है और कार की स्पीड 210 km/h बताई जा रही है.