बॉलीवुड

प्रेगनेंसी के वक्त कुछ ऐसी दिखती थी बॉलीवुड की ये हसीनाएं,खुद को ऐसे किया फिट

बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस की बात करें तो उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है, एक तरफ जहां बढ़ती उम्र के साथ सुंदरता ढ़लती जाती है लेकिन बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस के साथ ये फार्मूला शायद काम नहीं करता है क्योंकि वो बढ़ती उम्र के साथ भी जवां ही लगता हैं, बात सिर्फ सुंदरता की नहीं है हर किसी मामले में ये ऐक्ट्रेसेस हमेशा वैसी ही रहती हैं जैसी पहलें हुआ करती थीं।बात करें प्रेगनेन्सी की तो आजकल लड़कियां मां बनने से कतराती हैं क्योंकी शादी उसके बाद बच्चे जो उनके फिगर को पूरी तरह से बदल देते हैं।वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ ऐसा कुछ भी नहीं होता है।

प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी करीना कपूर

बात करें करीना कपूर की तो तैमूर को जन्म लिए एक साल से कुछ ज्यादा समय हो गया है। लेकिन प्रेगनेंसी के टाइम पर करीना ने भी काफी वेट गेन किया था, लेकिन तैमूर को जन्म देने के सिर्फ 14 महीने बाद ही करीना ने खुद को उसी तरह फिट कर लिया जैसी वो पहले दिखती थी।वैसे करीना के अलावा बॉलीवुड की और भी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने प्रैग्नेंसी के बाद खुद का ऐसा मेकओवर किया कि उनको देख कर कहा ही नहीं जा सकता की वो कभी ओवर वेट भी हो गई थी।आइए जानते हैं उनके बारे में.

ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

ऐश्वर्या राय की बात करें तो उन्होंने ‘गुरु’ फिल्म के बाद 2007 में अभिषेक से शादी कर ली थी, शादी के चार साल बाद 2011 में आराध्या का जन्म हुआ उस दौरान ऐशवर्या ने काफी वेट पुट ऑन कर लिया था लेकिन फिल्मों में वापसी के लिए ऐश ने जल्द ही वजन घटा लिया।

प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी रानी मुखर्जी

प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी रानी मुखर्जी

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने के बाद रानी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली थी।शादी के एक साल बाद ही उनकी बेटी अदिरा का जन्म हुआ।रानी ने भी प्रेगनेंसी के दौरान काफी वेट पुट ऑन करा था लेकिन फिल्म हिचकी में वो बिल्कुल वैसी ही नजर आई जैसी वो पहले दिखती थी।खबरों की मानें तो वो अभी डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो करती नजर आएंग।

शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

शिल्पा 42 साल की उम्र में भी उतनी ही फिट नजर आती हैं जितना की वो अपने करियर के शुरूआती दिनों में दिखती थी।साल 2009 में शिल्पा ने बिजनैसमैन राज कुंद्रा से शादी की और शादी तीन साल बाद बेटे विवान को जन्म दिया।बता दें कि शिल्पा ने अपना वजन कम करने के लिए योग का सहारा लिया था।

इस तरह दिखती थी काजोल प्रेग्नेंसी के वक़्त

इस तरह दिखती थी काजोल प्रेग्नेंसी के वक़्त

बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाली काजोल ने 1999 में अजय देवगन से शादी कर ली थी । शादी के तीन साद बाद उन्होंने बेटी न्यासा और 2010 में बेटे युग को जन्म दिया ।दो बार मां बनने के बाद भी काजोल मे खुद को काफी फिट रखा। काजोल जल्द ही शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो करती नजर आएंगी।

लारा दत्ता  प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

लारा दत्ता प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

लारा दत्ता ने भी साल 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही उन्होंने बेटी सायरा को जन्म दिया। एक साल के अंदर ही लारा ने खुद को फिट किया और 2013 में डेविड फिल्म में नजर आई।

इस तरह दिखती थी  मंदिरा बेदी प्रेग्नेंसी के वक़्त

इस तरह दिखती थी मंदिरा बेदी प्रेग्नेंसी के वक़्त

मंदिरा बेटी फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है। 45 साल मंदिरा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है।बता दें कि मंदिरा के दो बच्चे हैं। दो प्रेगनेंसी और 45 साल की उम्र में भी मंदिरा काफी फिट नजर आती हैँ।

अमृता अरोड़ा प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

अमृता अरोड़ा प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

अमृता अरोड़ा ने भी प्रेगनेंसी के बाद काफी वेट पुट ऑन करा था लेकिन उन्होंने जिम और योगा करके जल्द ही अपने आप को पहले की तरह फिट कर लिया।

इस तरह दिखती थी जेनेलिया प्रेग्नेंसी के वक़्त

इस तरह दिखती थी जेनेलिया प्रेग्नेंसी के वक़्त

रितेश देशमुख से शादी करने के बाद जेनेलिया ने बॉलीवड को अलविदा कर लिया था। जेनेलिया दो बेटों की मां हैं, लेकिन उनको देखकर आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं।जेनेलिया आज भी उतनी ही फिट और खूबसूरत नजर आती हैं जितना वो अपनी फिल्म “जाने तू या जाने ना” में नजर आती थी।

सोहा अली खान प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

सोहा अली खान प्रेग्नेंसी के वक़्त इस तरह दिखती थी

सोहा ने भी प्रेगनेंसी के दौरान काफी वेट पुट ऑन करा था लेकिन जल्द ही उन्होंने अपने आप को पहले की तरह फिट कर लिया.

यह भी पढ़ें लड़कियों के बैठने के तरीके से जाने उनके सारे राज, कहीं आपकी गर्लफ्रेंड तो नहीं बैठती ऐसी

Back to top button