लड़कियों के बैठने के तरीके से जाने उनके सारे राज, कहीं आपकी गर्लफ्रेंड तो नहीं बैठती ऐसी

दुनिया बड़ी ही गोल है, ऐसे में यहां होने वाली तमाम चीजों का अपना अलग अलग ही महत्व होता है। कई चीजों पर तो हम गौर कर लेते हैं, तो कुछ चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं। हम अपनी लाइफ में रोजाना कुछ न कुछ जरूर करते हैं, जो हमारी लाइफ से जुड़ा होता है। अगर आप अपनी छोटी छोटी हरकतों पर ध्यान दें या सामने वाली की हरकतों पर तो बहुत कुछ आपको पता चल जाएगा। तो चलिए आज हम आपको लड़कियो की लाइफ से जुड़ा एक बडे राज से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं।

“फर्स्ट इम्प्रेशन इज लास्ट इम्प्रेशन” वाली कहावत तो आपने सुनी होगी लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़िकयों के बैठने की तरीके से आपको उनके बारे में बहुत कुछ पता चल सकता है। इतना ही नहीं, आप इससे उनके स्वभाव के बारे में भी पता लगा सकते हैं कि आखिर वो किस स्वभाव से है? तो चलिए जानते हैं कि आखिर लड़कियों के बैठने के तरीके से क्या क्या पता चलता है?

1.दोनों गालों पर हाथ रखकर बैठना

जो लड़कियां ऐसे बैठती हैं, वो लड़कियां जिन्‍दगी में आगे बढ़ना जानती है, पर लड़कियों को लगता है कि जीवन में आने वाली समस्‍याओं को नजर अंदाज कर देंगी, ऐसे में समस्‍या खुद ब खुद दूर हो जायेगी। बता दें कि इन्हें सिर्फ लाइफ में मजा करना आता है। ये गंभीर स्वभाव की नहीं होती है, क्योंकि इनकी सोच इस तरह से होती है कि एक ही तो लाइफ है, जिसमें सबकुछ करना चाहिए।

2.पैरौ पर पैर रखकर बैठना

जो लड़कियां इस तरह से बैठती है, वो चंचल स्वभाव की होती है। इतना ही नहीं, यह कुछ भी बोलने से पहले सोचते नही है, जो दिमाग में आता बस बोल देती है, ऐसे में इन्हें बाद में काफी पछताना पड़ता है। ये लड़किया अक्सर कुछ खास रिश्ते खो देती हैं, क्योंकि इन्हें जो नहीं बोलना चाहिए वो भी बोलती रहती हैं।

3.सीधे बैठना

जो लड़कियां एकदम सीधी बैठती हैं, वो काफी अच्छी होती है। इन्हें चुनौतियां लेने पसंद होता है। बता दें कि ये लड़कियां दूसरों के साथ अच्‍छी तरह से घुल मिल जाती है, ऐसी लड़कियों के बहुत से दोस्‍त भी होते है,इनके साथ लोद बात करना काफी पसन्‍द करते है। इतना ही नहीं, आापको बता  दें कि इस तरह की लड़कियां अपनी लाइफ में आगे बढ़ती है, इन्हें किसी का भी मदद लेने से एतराज होता है।

Shreya Pandey

Web Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 + seventeen =