बॉलीवुड

बिग बॉस के घर से निकलते ही नेहा ने खोली घर वालों की पोल,बताई बाहर निकलने की वजह

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क- बिग बॉस 12 के घर से इस बार नेहा की रूखसती हो गई है, जिस तरह से बीते दिनों नेहा के दिन घर में बीत रहे थे, घर वाले नेहा को स्लो और बेवकूफ बता रहे थें।शायद इसी के चलते इस बार नेहा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।नेहा घर से बाहर आई और उन्होंने मीडिया से दिल खोल कर बातें की और घर के हर सदस्य के बारे में बताया।

जब नेहा से उनके और श्रीसंत के बीच हुए मनमुटाव के बारे में पूछा गया तो नेहा ने बताया कि “मैने उनको जो एक बात कही थी टॉस्क के चलते मेंटल स्ट्रेंथ को लेकर इस बात से वो अभी तक खफा है और इसके आगे वो नहीं देखना चाहते हैं,” इसके साथ ही नेहा बताती हैं कि “जितना मैं श्री को जानती हो उस हिसाब से अगर श्री की नजरों में कोई बुरा बन गया तो वो बुरा ही रहेगा और अगर कोई अच्छा बन गया तो वो अच्छा ही रहे चाहे वो कितना भी गलत कर ले, नेहा ने श्रीसंत को इमोशनल , जजमेंटल और कान का कच्चा भी बताया।”

नेहा से अनूप और जसलीन के रिश्ते के बारे में भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “ जिस तरह से जसलीन घर के अंदर अनूप जी का ख्याल रखती थीं ये सब देखकर ऐसा कुछ कह पाना मुश्किल है उसे देखकर उनके रिश्ते का फेक होना नजर नहीं आता है”

वहीं नेहा ने दीपक को घर के अंदर ऐसा शख्श बताया जो कैमरा देखकर के चीजों को करता है।साथ ही दीपक घर के अंदर का सबसे फेक इंसान है।

नेहा से जब पूछा गया कि आपके ऊपर ऐसे आरोप लगते रहे कि आप दीपिका की बात ही सुनती हैं, अपना दिमाग नहीं चलाती तो उन्होंने कहा, देखिए मैं ऐसी नहीं हूं कि खुद किसी से लड़ने चली जाऊं। जब तक मुझसे कोई कुछ नहीं कहेगा तब तक मैं किसी से नहीं लड़ूंगी। इसके उलट दीपिका जल्दी भावुक हो जाती हैं। उन्हें टारगेट करना आसान है। इसीलिए लोगों को लगता था कि मैं खुद नहीं खेल रही हूं और केवल दीपिका की बातें सुन रही हूं।

वहीं जब नेहा से उनके घर से बाहर निकलने की वजह पूछी गई तो नेहा ने बताया कि मुझे लगता है कि मैं बहुत ज्यादा अग्रेसिव नहीं थी, मैं पर्सनली वैसी लड़की नहीं हूं जो हर बात पे लड़ाई करे या बाल की खाल उतारे। मुझे लगता है कि मेरी अच्छाई ही मेरे खिलाफ चली गई। नीचें देखें नेहा का पूरा वीडियो-

Back to top button