दिलचस्प

Video: एक ऐसी हरियाणवी डांसर, जिस का डांस एक बार देख आप बार बार देखना चाहेंगे

उत्तर भारत के कुछ हिस्सों ख़ास तौर पर हरियाणा, दिल्ली और पक्षिमी उत्तर प्रदेश में सपना चौधरी के नाम का डंका बजता है। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग रात- दिन की परवाह नहीं करते हैं। सपना के डांस के दीवाने हर उम्र के लोग हैं, इसके लिए जितना जवान लोग पागल रहते हैं उतना ही बुजुर्ग लोग भी पागल रहते हैं। कभी- कभी सपना का डांस देखने के लिए लोग 500- 800 रूपये तक का टिकट भी लेते हैं, लेकिन अन्दर अच्छी सुविधा उन्हें नहीं मिलती है। सपना के बाद से हरियाणा से कई नई डांसर निकली हैं।

वह समय दूर नहीं जब सपना को लोग भूला देंगे:

आपको बता दें एक समय था, जब डांस के लिए अकेले सपना ही जानी जाती थी, लेकिन अब समय बदल चुका है। अब हरियाणा से कई नई डांसर निकल कर सामने आयी हैं, जो सपना को कड़ी टक्कर दे रही हैं। कई तो उससे भी बेहतर डांस कर रही हैं। उन्हें देखने के बाद धीरे- धीरे लोग सपना को भूलते जा रहे हैं। अगर यही चलता रहा तो वह समय दूर नहीं जब सपना को पूरी तरह से भूला दिया जायेगा। आजकल एक नई डांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले हरियाणा खिलाड़ियों के लिए अब डांसरों के लिए जाना जाता है:

अगर इतनी तेजी से ही हर रोज हरियाणा से एक नई डांसर निकलती रही तो एक समय आएगा जब हरियाणा डांसरों के मामले में देश में सबसे आगे होगा। अभी तक तो हरियाणा को खिलाड़ियों के लिए जाना जाता था, लेकिन आने वाला समय डांसरों का होने वाला है। आजकल हरियाणवी गाने की लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है।

हज़ारों की संख्या में इकट्ठे होते हैं लोग:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि जितना सपना का डांस देखने के लिए लोग उतावले होते थे, उतना ही इस नई डांसर का डांस देखने के लिए उतावले हैं। इसका डांस देखने के लिए भी बहुत दूर- दूर से लोग आते हैं। इसके डांस देखने के लिए भी हजारों की संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो रही है। कुछ लोगों ने तो सपना को धीरे- धीरे भूलना शुरू भी कर दिया है।

वीडियो देखें:

Back to top button