केजरीवाल का नया ड्रामा, सवालों का जवाब ना दे पाने पर किया बीबीसी को चोर घोषित.. वीडियो वायरल!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का ड्रामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर दिन वह कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे वो मीडिया की नजरों में आ जाते हैं। नोटबंदी के विरोध के लिए उनके सारे हथकंडे नाकाम होते दिख रहे हैं। ऐसे में उन्होंने एक नया काम किया है। बीबीसी के इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बीबीसी के संवाददाता को ही चोर घोषित कर दिया।

इंटरव्यू के दौरान भड़के केजरीवाल:

दरअसल नोटबंदी के बारे में राय लेने के लिए बीबीसी के एक संवाददाता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से इंटरव्यू किया। इंटरव्यू के दौरान ही केजरीवाल ने यह सवाल उठाया कि नोटबंदी की वजह से देश में लगभग 50 लोगों के आत्महत्या कर ली है, इसके लिए कौन जिम्मेदार है? इसपर बीबीसी के संवाददाता ने कहा कि आप यह कैसे कह सकते हैं कि उनकी आत्महत्या के पीछे नोटबंदी ही कारण है। इसके जवाब में केजरीवाल ने गुस्से से कहा कि इतना कुछ हो जाने के बाद भी आपको यह लगता है कि यह किसी और वजह से हुआ है।

बीबीसी की स्वतंत्रता पर उठाया सवालिया निशान:

इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल ने बीबीसी के संवाददता से कहा कि आप लोग भी बीजेपी की जबान बोल रहे हैं। एक समय था जब बीबीसी अपनी स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए जाना जाता था। इतना सुनते ही बीबीसी संवाददता ने कहा कि आज बी बीबीसी स्वतंत्र रूप से ही काम करता है और जो
सही होता है उसपर सवाल जवाब करता है।

केजरीवाल ने अप्रत्यक्ष रूप से इंटरव्यू ना देने का इशारा दिया:

केजरीवाल को जब लगा कि उनके दिए गए आंकड़े पर कोई सवाल कैसे उठा सकता है, तब वह गुस्से से लाल- पीले पड़ गए। केजरीवाल ने तो यहाँ तक भी कह दिया कि आप बता दीजिये इंटरव्यू करना भी चाहते हैं की नहीं। केजरीवाल ने अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि ज्यादा बकवास की तो इंटरव्यू ही नहीं दूंगा।

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि अपने जवाब पर किये गए सवाल को सुनकर अरविन्द केजरीवाल बीबीसी के संवाददाता पर कैसे विफर पड़े। केजरीवाल का यह वीडियो कल से ही सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखें:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.