वक्त के साथ इतना बदल गई हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेस, देखिए इनकी तस्वीरें

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क : जब भारतीय सिनेमा की शुरुआत हुई तब एक्ट्रेस का काम लड़के ही करते थे. मगर कुछ सालों के बाद लड़कियां अभिनेत्री बनने लगीं. उसके बाद एक से एक बढ़कर एक्ट्रेस आईं जिनकी खूबसूरती एक मिसाल बन गई और उम्र के एक पड़ाव में आकर भी खूबसूरत नजर आती हैं. मगर 90 के दशक में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां आईं जिनकी खूबसूरती के कई दीवाने हुए लेकिन आज वे इंडस्ट्री से दूर होने के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी खो गई है. बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो अपने जमाने में बहुत खूबसूरत थी लेकिन आज उनकी खूबसूरती उम्र के साथ ढल गई है. कभी इनकी खूबसूरती के लिए ही लोग इन्हें फिल्मों में लेते थे और दर्शक भी इऩ्हें फिल्मों में देखना पसंद करते थे लेकिन अब वे बहुत ज्यादा बदल चुकी हैं. वक्त के साथ इतना बदल गई हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, इऩ्हें आपने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा.

वक्त के साथ इतना बदल गई हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

1. अनु अग्रवाल

साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी की हीरोइन अनु अग्रवाल की खूबसूरती के कई दीवाने रहे हैं लेकिन समय ने उनके साथ ऐसी करवट ली कि उनकी हालत कुछ ऐसी हो गई. दरअसल साल 1999 में उनका एक एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद जिसका असर उनके दिमाग पर पड़ा और वे कई सालों तक एक संस्थान में थीं उनका इलाज हो रहा था. बाद में वे ठीक तो हुईं लेकिन वे चीजें भूल जाती हैं और आज वे कुछ ऐसी दिखती हैं.

2. मिनाक्षी शिषाद्री

90 के दशक में दामिनी, घायल, घातक, आदमी है खिलौना जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मिनाक्षी का हाल आज ऐसा हो गया है. इनकी फिल्म दामिनी इतनी बड़ी हिट थी कि लोग आज भी इऩ्हें दामिनी नाम से ही जानते हैं. इऩका चेहरा और इनकी स्माइल के ऋषि कपूर खुद दीवाने थे और इनके साथ मिनाक्षी ने कई फिल्मों में काम किया है.

3. ममता कुलकर्णी

फिल्म करण-अर्जुन में सलमान खान के साथ इश्क लड़ाने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी आज बिल्कुल अलग नजर आने लगी है. बहुत सालों तक तो उनका अता-पता भी नहीं था लेकिन कुछ समय बाद वे विदेश में मिली वो भी साध्वी के रूप में. ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है.

4. संदली सिन्हा

फिल्म तुम बिन में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली संदली सिन्हा ने अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में काम किया है. इसके बाद इन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन ये हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहीं.

5. उर्वशी शर्मा

बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेस में शामिल उर्वशी ने नकाब फिल्म में काम किया था. इसके अलावा ये हमेशा अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी गईं. हालांकि उर्वशी ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन फिर भी ये सुर्खियों में रहीं.

error: Content is protected !!