पत्नी पर था बेवफाई का शक़ः ड्रोन से करवाई जासूसी – देखें ये दिल दहला देने वाला वीडियो

नई दिल्ली – एक शख्स को अपनी बीवी पर बेवफाई का शक़ था। अपने शक़ को यकीन में बदलने के लिए उसने ओनाखा तरीका ढूंढ निकाला। दरअसल, उस शख्स ने अपनी बीवी की जासूसी करवानी शुरू कर दी। उसने पत्नी की जासूसी करने के लिए ड्रोम का सहारा लिया। इस शख्स का दावा है कि उसने ड्रोन के जरिए पत्नी के धोखे को पकड़ने का दावा किया है। ड्रोन द्वारा कैद फिल्म में महिला एक अनजान कार में बैठती हुई नजर आ रही है। Man caught wife cheating using drone.

ड्रोन की फुटेज वाला एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया, जो वायरल हो गया।

ये मामला नार्थ पेनसिलवेनिया का है जहां रहने वाले जॉन की है जिसे अपनी पत्नी पर शक़ था। जॉन बताता है कि पत्नी काफी दिनों से काम की बात कहकर जल्दी कर से निकल जाती थी और एक दिन किसी ने मुझे फोन करके बताया कि तुम्हारी पत्नी तुम्हें धोखा दे रही है। वीडियो में वह कह रहा है कि अगर तुम ध्यान से देखो तो मेरी 18 साल जा रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सड़क क्रॉस करके एक ओर खड़ी है और दूसरी तरह से काली रंग की गाड़ी आती है। गाड़ी महिला के पास आकर रुकती है और वह उस कार में बैठकर चली जाती है। मैंने उन दोनों को पीछा करने की कोशिश की लेकिन हर बार वह काम पर चली जाती थी। मैं पूरी तरह श्योर नहीं था कि वह बच जा रही थी या फिर मैं ही अनलकी साबित हो रहा था। ऐसे में मेरे पास यह पता लगाने का की मेरी शादी में क्या चल रहा है। ड्रोन ही एकमात्र विकल्प बचा था।

हालांकि कुछ लोगों ने जॉन को तसल्ली दी तो कुछ लोगों ने इस वीडियो की प्रमाणिकता पर सवाल भी उठाया है। हम भी इस वीडियो के असली होने की पुष्टि नहीं करते, लेकिन यह वीडियो जॉन की बताई गई कहानी से मेल खा रहा है।

जॉन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इसे 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जॉन ने कहा कि वो गुस्से में हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मैं जानता हूं कि वह शख्स अकेला इस हालत के लिए जिम्मेदार नहीं है, लेकिन इस हालत में मैं सोचता हूं कि मुझे उसे मार देना चाहिए। वह उनमें से एक है जिन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद की और मैं उसे मारना चाहता हूं।

देखें वीडियोः किस तरह एक ड्रोन की मदद से एक पति अपनी बेवफा पत्नी कि सच्चाई का पता लगाता है –

Leave a Reply

Your email address will not be published.