दिलचस्प

महाराष्ट्र के नेशनल पार्क में गेट पार करते दिखा भूत, लोग हैरान…. वीडियो वायरल!

कई बार कई लोग यह दावा करते हैं कि उन्होंने भूत को देखा है। यह सच में होता है या नहीं यह कहना मुश्किल है। लेकिन कभी- कभी ऐसी घटनाएँ हमारे आस- पास होती है जिनपर आसानी से विश्वास करना थोड़ा कठिन होता है, खासतौर पर जब बात भूत की हो। लेकिन समय- समय पर कोई ना कोई वीडियो या खबर मिल ही जाती है, जिसे देखने के बाद भूतों पर भरोसा ना करने वाले लोग भी सोच में पड़ जाते हैं। अब इसी घटना को ले लीजिये, इसको देखने के बाद अच्छे- अच्छे लोग जो यह कहते हैं कि वह भूतों पर विश्वास नहीं करते हैं, वो भी करने लगेंगे। इसका वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है।

संजय गाँधी नेशनल पार्क में दिखा भूत:

दरअसल यह घटना महाराष्ट्र के एक नेशनल पार्क की है। मुंबई में बोरीवली के संजय गाँधी नेशनल पार्क के गेट को पार करते हुए एक भूत को कैमरे में कैद किया गया है। हुआ ये कि कुछ लोग संजय गाँधी नेशनल पार्क में घुमने गए हुए थे। वो लोग अपने कैमरे से रिकॉर्डिंग कर रहे थे। उन्होंने रिकॉर्डिंग के दौरान ही अपना कैमरा पार्क के मुख्य गेट की तरफ घुमाया और कुछ देर रुके रहे। कैमरे में जो रिकॉर्ड हुआ उसे देखने के बाद वहाँ मौजूद लोगों के होश उड़ गए।

भूत देख लोगों के छूटे पसीने:

आपको बता दें रिकॉर्डिंग के दौरान उन्हें कैमरे में एक भूत दिखा जो संजय गाँधी नेशनल पार्क के गेट को पार कर रहा था। इतना देखते ही वहाँ जीतने लोगभी मौजूद थे, सभी के पसीने छूटने लगे। किसी तरह लोगों ने खुद को संभाला। हालांकि भूत ने किसी पर हमला नहीं किया, वह गेट को पार करने के बाद गायब हो गया। यह घटना इतनी तेजी से हुई कि लोग डर गए।

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि रिकॉर्डिंग के दौरान कैमरे के फोकस गेट की तरफ होता है। थोड़ी देर बाद अचानक से एक परछाईं जैसी आकृति गेट को पार करती हुई दिखती है। जानकारों का मानना है कि यह एक भूत था। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि यह इसी जंगल में मरे हुए किसी व्यक्ति की आत्मा होगी, जो यहाँ- वहाँ घूम रही है।

वीडियो देखें:

Back to top button