दिलचस्प

इस हरियाणवी छोरी ने स्कूल में किया ऐसा हॉट डांस की सभी शिक्षक के मुँह खुले के खुले रह गए…. वीडियो वायरल!

आजकल जिस तेजी से हरियाणवी गानों और डांस की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि कुछ ही दिनों में यह भारत के पुरे कोने- कोने तक पहुँच जायेगा। यह तो आपको मानना पड़ेगा कि इसको लोकप्रिय करने में सबसे ज्यादा योगदान सपना का है। सपना ने ही हरियाणवी गानों पर डांस कर- कर के लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ा है।

दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में बजते हैं हरियाणवी गाने:

आजकल हरियाण के आस- पास के सभी इलाकों में हरियाणवी गानों का चलन बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही साथ दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में भी आजकल हरियाणवी गाने ही बज रहे हैं। आजकल पूरा सोशल मीडिया हरियाणवी डांस से भरा पड़ा है। जिसे देखो वही हरियाणवी गाने पर किये गए डांस का वीडियो शेयर कर रहा है। आजकल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

स्कूल में किया हॉट डांस:

दरअसल यह डांस हरियाणा के एक स्कूल में एक लड़की ने किया था। लड़की ने यह डांस एक क्लासरूम में किया था। क्लास में स्कूल की सभी महिला शिक्षिका मौजूद थी। जब लड़की ने डांस शुरू किया तब किसी को नहीं लगा था कि लड़की ऐसा हिला देने वाला डांस करेगी। लड़की को नाचता हुआ देखकर सभी के होश उड़ गए।

सपना की तरह किया हॉट डांस:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की का हॉट डांस देखने के बाद सभी महिला शिक्षिकाओं के मुँह खुले के खुले रह गए। सभी शिक्षिकाएँ यह सोचने लगीं की यह क्या कर रही है। ऐसा डांस भी कोई स्कूल में करता है क्या? सभी को सपना के डांस की याद आने लगी। लड़की बिलकुल सपना की तरह ही डांस कर रही थी। उसका डांस देखने के लिए पूरा क्लासरूम लड़कियों से भरा हुआ था। डांस देखने के बाद लड़कियों का शोर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था।

वीडियो देखें:

Back to top button