बाबा रामदेव जी ने गिनाये – किन किन लोगों से है प्रधानमंत्री मोदी जी की जान को खतरा

नई दिल्ली – मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटबंदी को लेकर विपक्ष हमलावार है और संड़क से लेकर संसद तक आंदोलन कर रहा है। विपक्ष का कहना है कि सरकार के इस फैसले से जनता को परेशानी हो रही है। इस बीच देशभर में मचे हंगामे के बीच योगगुरू बाबा रामदेव का चौंका देने वाला बयान सामने आया है। योगगुरु बाबा रामदेव ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद आतंकियों, जग माफ़ियाओं और पलिटिकल माफ़ियाओं से पीएम मोदी जी के जीवन को ख़तरा बताते हुए लोगों से उनकी सलामती की दुआ करने की अपील की है।.

रामदेव ने ट्वीट किया कि, ‘आतंकियों, जग माफियाओं, पॉलिटिकल माफियाओं से मोदी जी के जीवन को खतरा है। सभी नोटबंदी में उनका साथ दें और उनकी सलामती की प्रार्थना करें।’

देश को होगा फैसले का फायदा –

रामदेव ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से देश को अधिक फायदा होगा, जीडीपी बढ़ेगी, भारतीय करेंसी की कीमत बढ़ेगी, ब्याज दरें घटेंगी, महंगाई कम होगी और खुशहाली आएगी। रामदेव के मुताबिक नोटबंदी के फैसले से काले धन की अर्थव्यवस्था खत्म हो जाएगी। ये फैसला आर्थिक अपराध और राजनीतिक अपराध से देश को मुक्ति दिलाने के लिए किया गया। आतंकियों का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम 500-1000 रुपए के अवैध नोट ही था, जिसे खत्म कर उनकी रीढ़ तोड़ दी गई।

बीजेपी में ज्यादातर कुंवारे, इसलिए ध्यान नहीं दिया –

बाबा रामदेव ने इससे पहले ‘नोटबंदी’ पर टीवी चैनल को दिए गये एक इंटरव्यू में चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘बीजेपी में ज्यादातर लोग कुंवारे हैं, इसलिए शादी के सीजन पर किसी का ध्यान नहीं गया। यह एक चूक है।’

नोटबंदी का फैसला शादी वाले घरों के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आया है। हालांकि, सरकार की तरफ से शादी वाले घरों को बड़ी राहत देते हुए 2.5 लाख रुपए तक एक बार में निकालने की छूट दी गई है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने बीते दिनों गोवा की एक जनसभा में बिना किसी का नाम लिए अपनी जान को खतरा बताया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.