देखें वीडियोः विमुद्रीकरण की आलोचना वाले केजरीवाल और राहुल को पीएम मोदी का करारा जवाब

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर की मध्यरात्रि से 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को चलन से बाहर किए जाने की घोषणा की थी। इसे उन्होंने कालेधन, आतंकवाद को वित्तपोषण और नकली नोटों के खिलाफ जंग बताया था। तब से अब तक प्रधानमंत्री और उनके इस फैसले को लेकर विरोधी पार्टीयां उनपर लगातार निशाना साधे हुए है। PM Modi Reply on Criticising Demonetisation.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में मोपा ग्रीनफील्‍ड एयरपोर्ट का शिलान्‍यास करने के दौरान कहा कि लोगों को दिक्कत होगी लेकिन उसके बाद वे उन्हें उनके सपनों का भारत देंगे। मोदी ने कहा कि सरकार का कालेधन के खिलाफ यह पहला वार है। अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है। पीएम ने अगले चरण में बेनामी संपत्ति वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। मोदी के मुताबिक, जिनके पास भी बेनामी संपत्ति है, हम उसपर हमला बोलने वाले हैं।

लेकिन कुछ नेता अपने राजनीतिक फायदे के लिए पीएम के इस फैसले कि आलोचना कर रहें हैं और अफवाहें फैलाकर देश के लोगों को गुमराह करने कि कोशिश कर रहें है।

देखिए विडियो: देखें किस तरह से विमुद्रीकरण की आलोचना वाले अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब….

 

https://youtu.be/C3EvwK0rpLo

Leave a Reply

Your email address will not be published.