विशेष

लड़के के ऊपर किया गुस्साए हुए भूत ने हमला, घटना CCTV में कैद….वीडियो वायरल!

क्या आपने कभी बचपन में भूतों की कहानियाँ सुनी हैं? सुनी ही होगी! अक्सर सभी के दादा- दादी, मम्मी- पापा बच्चों को डराने के लिए भूतों की कहानियाँ सुनाया करते थे। कहानी में हर तरह के भूत के बारे में बताया जाता था। कुछ अच्छे भूतों की कहानियाँ सुनाई जाती थी, तो कुछ बुरे भूतों के बारे में बताया जाता था। अक्सर यह माना जाता है कि जो बुरे भूत होते हैं, उनका काम ही होता है लोगों को परेशान करना। हालांकि अभी तक किसी ने अपनी आँखों से यह सब होते हुए नहीं देखा है। लेकिन क्या होगा जब यह सब सच में हो जायेगा? कोई बुरा भूत आपको परेशान करने लगे तो आप क्या करेंगे?

इस घटना से उड़ जायेंगे आपके होश:

आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही बुरे भूत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल एक व्यक्ति रात के समय कहीं जा रहा था। अचानक से उसकी बाइक ख़राब हो जाती है और वह रूककर देखने लगता है। थोड़ी देर बाद उसे पता चलता है कि बाइक में किस जगह पर खराबी हुई है। वह निचे उतरकर उसे सही करने लगता है, इतने में अचानक उसके साथ एक ऐसी घटना घट जाती है जो किसी के भी होश उड़ा समता है।

गुस्साए हुए भूत ने दिया धक्का:

दरअसल हुआ यह कि जब व अपनी बाइक ठीक करने लगा तभी अचानक से कोई अदृश्य चीज ने उसे धक्का दिया। वह डर के काँपने लगा, उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि यह उसके साथ क्या हो रहा है । आस- पास तो कोई है भी नहीं! फिर आख़िरकार उसे धक्का दिया किसने? हालांकि उसे यह समझते देर नहीं लगी कि, कोई गुस्साई हुई आत्मा ने उसपर हमला किया है। वही पास में एक CCTV लगा हुआ था, जिसपर घटना का सारा वीडियो रिकॉर्ड हो गया था।

आत्मा CCTV में परछाईं के रूप में कैद:

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि, जब व्यक्ति अपनी बाइक को ठीक करने के लिए झुकता है तभी एक परछाईं जैसी कोई चीज उसे जोर से धक्का देती है। दरअसल यह एक गुस्साई हुई आत्मा है, जो नंगी आँखों से देखने पर नहीं दिखाई देती है, लेकिन CCTV में यह परछाईं के रूप में कैद हो गयी है।

वीडियो देखें:

Back to top button