बॉलीवुड

शक्ति कपूर ने अपनी उम्र से 40 साल छोटी लड़की से किया रोमांस, लोगों द्वारा हो गए ट्रोल

बॉलीवुड में फिल्मों के जरिए कोई किसी के साथ भी सरेआम रोमांस कर सकता है और सबसे बड़ी बात ये होती है कि किसी को एतराज भी नहीं होता है. मगर सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉक्म है जहां हर किसी को कुछ भी कहना का हक होता है और लोग इसका पूरा फायदा उठा ही लेते हैं. इंडस्ट्री में अक्सर लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने के लिए मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की उम्र 67 साल की है और इस उम्र में आते-आते भी वे फिल्मों में अपनी फ्लर्टिंग नही छोड़ रहे है इसलिए तो 27 साल की पूनम पांडे के साथ वे एक फिल्म में नजर आने वाले हैं वो भी बोल्ड फिल्म में, जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शक्ति कपूर ने अपनी उम्र से 40 साल छोटी लड़की से किया रोमांस, अभिनेत्री हमेशा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

शक्ति कपूर ने अपनी उम्र से 40 साल छोटी लड़की से किया रोमांस

निर्देशक जगबीर दहीया द्वारा बनाई गई फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा में शक्ति कपूर और पूनम पांडे के बीच जबरदस्त सीन शूट किए गए हैं. जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. फिल्म ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे जमकर शेयर किया जा रहा है. इसमें शक्ति कपूर का अब तक के सबसे बोल्ड सीन नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी शर्मा सकती हैं. फिल्म में अभिनेत्री पूनम पांडे ने जमकर बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं और फिल्म के बहुत से आपत्तिजनकक सीन फिल्माए गए हैं जिसे देखकर लोगों ने इस ट्रेलर और शक्ति कपूर को ट्रोल कर दिया है. शक्ति अपनी बोल्ड इमेज के बारे में बयान देते हुए कहा कि आप जब फिल्म देखेंगे तो आपको नहीं लगेगा कि फिल्म में कुछ गंदा है लेकिन लोग शक्ति की बात से कोई भी सहमत नहीं है. लोगों ने सोशल मीडिया पर शक्ति कपूर को बहुत सारी बातें बोलकर ट्रोल किया है और बहुत सी बातों को लिखा भी है. मगर कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद भी आया है तो कुछ लोगों को ट्रेलर देखकर गुस्सा भी आया.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, ”शक्ति इस उम्र में मजे लेने के लिए ऐसी फिल्में बना रहे हैं.” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”इस फिल्म में अगर कोई गंदगी नहीं है तो शक्ति कपूर को इस फिल्म को अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के साथ देखनी चाहिए.” अब सोशल मीडिया है तो लोग बातें भी अपने ही हिसाब से करेंगे इसलिए लोगों को जो कहना है कहें और बॉलीवुड में बोल्ड फिल्में बनती आई हैं और आगे भी बनेगी बस उसका स्तर कम या ज्यादा हो सकता है. शक्ति कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं जिन्होंने पर्दे पर विलेन बनकर जितना डराया है उतना ही कॉमेडियन बनकर हंसाया है. उदाहरण के लिए आप फिल्म आंखे (जिसमें शक्ति ने विलेन का किरदार निभाया) और फिल्म राजा बाबू (जिसमें शक्ति ने कॉमिक किरदार निभाया) देख सकते हैं इसमें आपको शक्ति कपूर के दो रंग देखने को मिल सकते हैं.

Back to top button