बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 3 एक्टर अजय देवगन को मानते हैं अपना दुश्मन, देखिए कौन हैं वे

बॉलीवुड में आपको रिश्तों के हर रंग देखने को मिल जाएंगे. जहां आपको पति-पत्नी का प्यार भी दिखेगा, गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड की तकरार भी दिखेगी, दोस्ती की मस्ती भी दिखेगी और दुश्मनी की आग भी आसानी से देखने को मिल जाएगी. बॉलीवुड में अभिनेता अजय देवगन की बहुत कम लोगों से ही बन पाती है, ऐसा कहा जाता है कि उन्हें लोग बहुत कम पसंद आते हैं और जो पसंद आते हैं वे कुछ अलग ही होते हैं. अजय देवगन हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय नेता हैं और बेबाकी के साथ बोलने वाले इंसान है उनकी बातें लोगों के ज्यादातर पसंद नहीं आती हैं लेकिन जिन्हें आती हैं वे खास होते हैं. मगर बॉलीवुड के ये 3 एक्टर अजय देवगन को मानते हैं अपना दुश्मन, अब इन सेलिब्रिटीज से उनकी दुश्मनी कुछ अलग ही है. इनसे अजय की कभी लड़ाई नहीं हुई लेकिन उनके साथ अजय को शायद ही आपने कहीं देखा हो.

बॉलीवुड के ये 3 एक्टर अजय देवगन को मानते हैं अपना दुश्मन

अजय देवगन सिंघम-3 के साथ और भी कई प्रोजेक्ट्स में काम करने वाले हैं. इसके अलावा दिसंबर में रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में कैमियो करते भी नजर आएंगे, ये फिल्म रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं जो अजय के खास दोस्त हैं. फिलहाल आप जानिए इऩके खास दुश्मनों के बारे में.

1. आमिर खान :

साल 1997 में आई फिल्म इश्क में आमिर खान और अजय देवगन की जुगलबंदी तो आपने देखी ही होगी. इनकी दोस्ती फिल्म में जितनी गहरी दिखाई गई है आज के समय में इनके बीच बात भी शायद ही होती हो. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म के प्रिमियर के दौरान अजय और आमिर में के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी. आज फिल्म रिलीज को कई साल हो चुके हैं लेकिन इन दोनों में अनबन आज भी है और आज भी ये अपनी दुश्मनी निभा रहे हैं.

2. शाहरुख खान

बॉलीवुड मे किंग खान के नाम से फेमस शाहरुख खान यारों के यार हैं और जिससे उनकी दुश्मनी होती है उससे दोस्ती भी जल्दी हो जाती है. मगर अजय देवगन ने शायद ही शाहरुख खान से कभी बात की हो. इन्हें अजय देवगन का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शक शाहरुख और काजोल की जोड़ी को ही असल मानते हैं और जब भी पब्लिकली वे काजोल के साथ कहीं बाहर जाते हैं तो लोग उनसे यही पूछते हैं कि शाहरुख के साथ उनकी अगली फिल्म कब आएगी जो अजय को पसंद नहीं आता. तो इसकी वजह काजोल को ही माना जाता है कि उनकी दुश्मनी आज भी जारी है.

3. करण जौहर

साल 2016 में अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल एक साथ रिलीज हुई. इन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट सेम होने के कारण करण और अय दोनों में दुश्मनी हो गई वजह ये बताई गई कि करण और अजय में कोई भी अपनी फिल्म की डेट इधर-उधर करने को तैयार नहीं था. करण जौहर की फिल्मको तो अच्छा रिस्पॉन्स मिल गया लेकिन अजय की फिल्म ध्वस्त हो गई. तब से अजय देवगन करण को अपना दुश्मन मानने लगे. आपको बता दें कि करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं जिसका नाम इंडस्ट्री की बडे प्रोडक्शन हाउस में लिया जाता है.

Back to top button