बॉलीवुड

शाहिद के साथ इश्क-विश्क कर चुकी ये एक्ट्रेस कितनी बदल गई है, देखिए इनकी तस्वीरें

बॉलीवुड में हर किसी का सिक्का हमेशा चले ये जरूरी नहीं होता. कभी कोई बॉक्स-ऑफिस पर राज करता है तो कभी कोई लोगों के दिलो पर राज करता है. मगर समय सबका आता है इस बात का अंदाजा आप बॉलीवुड के इन कलाकारों के करियर ग्राफ को देखकर लगा सकते हैं. लंबे समय से पर्दे से दूर रहने वाली अभिनेत्री अमृता राव की खूबसूरती पर मर मिटने वालों की कभी कमी नहीं रही है. यहां तक की लड़कियों को भी इनकी क्यूटनेस से जैलेसी होने लगी थी लेकिन आज के समय में ये इतना बदल गई हैं जो बिल्कुल अलग लग रही हैं. अमृता राव बलीवुड की बहुत सी पॉपुलर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिन्होंने उनके करियर में चार-चांद लगा दिए हैं. मगर अब ये फिल्मों से दूर हैं इसके पीछे की वजह भी हम आपको बताएंगें. शाहिद के साथ इश्क-विश्क कर चुकी ये एक्ट्रेस कितनी बदल गई है, देखिए इनकी लेटेस्ट तस्वीरें.

शाहिद के साथ इश्क-विश्क कर चुकी ये एक्ट्रेस कितनी बदल गई है

इनकी खूबसूरती पर एक फिल्म बन गई ‘विवाह’ जिसे भारत में बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. फिल्म में दिखाई गई अमृता की खूबसूरती नेचुरल थी इस बात का खुलासा फिल्म के निर्माता कर चुके हैं लेकिन उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें भी कुछ अलग ही बात बयां करती है. हाल ही में अमृता राव एक इवेंट में नजर आईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं. इन तस्वीरों में अमृता राव पहले से बहुत अलग नजर आ रही हैं. अगर आपने अमृता की फिल्में देखी हैं या फिर उनकी पहले की तस्वीरें देखी हैं तो आपको अंदाजा लग गया होगा कि उनके तब और अब के लुक में कितना फर्क हो गया है. अमृता बहुत जल्दी ही फिल्म बाल ठाकरे में मीनताई के किरदार में नजर आएंगी. उनके फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि बहुत समय से अमृता की खूबसूरती पर्दे पर उनके फैंस ने नहीं देखी है. आपको बता दें कि साल 2013 में सिंह साहेब दी ग्रेट में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ सनी देओल मुख्य किरदार में नजर आए थे. फिल्म खास तो नहीं चली थी लेकिन हमेशा की तरह इनकी खूबसूरती की तारीफ जरूर हुई थी.

7 जून, 1981 को मुंबई में जन्मी अमृता राव ने बॉलीवुड में विवाह, मैं हूं ना, इश्क-विश्क, अथिदी, जॉली एलएलबी, मस्ती, द लेजेंड ऑफ भगत सिंह, वाह लाइफ हो तो ऐसी, सिंह साहेब दी ग्रेट, सत्याग्रह, वेलकम टू सज्जनपुर, शिखर और दीवार जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अमृता राव ने साल 2016 में आर जे अनमोस से शादी कर ली है और इस समय वे अपने हसबैंड के साथ बहुत हैप्पी लाइफ जी रही हैं.

Back to top button