दिलचस्प

इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों से रहा श्रीसंत का अफेयर, मैच फिक्सिंग में हुआ था करियर बर्बाद

शादी इंसान के जीवन को बदल देती है, मगर कुछ लोगों की जिंदगी में शादी से पहले इतने अफेयर्स होते हैं कभी-कभी उसे खुद याद नहीं रहता. खासकर कोई सेलिब्रिटी स्टार होता है तो वे कई अफेयर्स कर तो लेते हैं लेकिन समय के साथ उनकी शादी होती है और वे भूल जाते हैं कि उनकी वे कभी किसी और को शादी के वादे कर चुके हैं. कुछ ऐसा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एस श्रीसंथ ने भी किया. उनकी शादी भले ही भुवनेश्वर कुमारी से साल 2013 में शादी कर ली हो और उन्हें एक बेटी हो लेकिन इनसे पहले वे 5 अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं. श्रीसंथ ने आईपीएल के मैच फिक्सिंग के बाद क्रिकेट टीम से तो निकाल दिए गए लेकिन उन्होंने अपने सेलिब्रिटी होने का ताज नही छोड़ा. इन खूबसूरत अभिनेत्रियों से रहा श्रीसंत का अफेयर, इन सभी के साथ श्रीसंथ सीरियल मैटर में थे लेकिन बाद में उनके अफेयर्स खत्म हुए और उन्होंने शादी कर ली.

इन खूबसूरत अभिनेत्रियों से रहा श्रीसंत का अफेयर

बिग बॉस-12 में इन दिनों श्रीसंथ खूब धूम मचा रहे हैं. बिना लडा़ई किए घर में घमासान करवा रहे हैं. ये सही बात है कि वे घर में एक अच्छे प्लेयर की तरह खेल रह हैं, इसी दौरान घर में श्रीसंथ के ऊपर लगे बैन पर घरवालों को चर्चा करते भी देखा गया था. ये बातें तो बाद की हैं लेकिन आपको बता दें कि जिन दिनों श्रीसंथ क्रिकेट खेलते थे तब उनके जीवन में 5 लड़कियां थीं, जिनके साथ उनके अफेयर्स थे.

1. श्रिया सरन

साउथ सिनेमा और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने श्रीसंथ के साथ अफेयर किया. साल 2008 में श्रिया सरन जब एक प्रोडक्ट की शूटिंग कर रही थी उस दौरान उस प्रोडक्ट के लिए श्रीसंथ को भी बुलाया गया था. जिसके बाद दोनों को उस प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर चुना गया. फिर दोनों ने साथ में काम करना शुरु कर दिया, इनके बीच दोस्ती हुई और प्यार हो गया. इसके बाद जब श्रीसंत अपने कैरियर में सफलता पा रहे थे तो उनके बीच दूरियां बढ़ने लगीं और वे अलग हो गए.

2. रिया सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने फिल्मी कैरियर में ज्यादा खास फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन श्रीसंथ के साथ अफेयर में हाथ आजमा ही लिया. इन दोनों की मुलाकार एक फिल्म के सेट पर हुई. दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ ही काम कर रहे थे. श्रीसंथ ने रिया के साथ कई ऐड साथ में किए थे और कई प्रोडक्ट भी लॉन्च किए. उन दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि दोनों ने शादी तक करने के लिए तैयार हो गए थे लेकिन कुछ निजी परेशानियों की वजह से इनके बीच दूरियां आ गईं.

3. शहजान

बॉलीवुड अभिनेत्री शहजान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रॉकेट सिंह से की थी. इसके अलावा शहनाज बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटे किरदार निभाए इसके अलाव इन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए. शहजान ने फिल्म हाउसफुल 3 में भी काम किया था लेकिन उसके बाद भी वे इंडस्ट्री से गायब सी हो गईं. इस बीच ऐसी भी खबर आई कि श्रीसंथ और शहनाज का अफेयर चल रहा है और दोनों एक-दूसरे के साथ सीरियल हैं. मगर बहुत जल्दी ही दोनों के बीच दूरियां आईँ.

4. लक्ष्मी राय

साउथ इंडियन सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री लक्ष्मी राया ने तमिल और मलयालम भाषाओं में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. लक्ष्मी राय को हिंदी नहीं आती थी इसी वदह से श्रीसंथ के साथ लक्ष्मी कनेक्ट हुईं और दोनों बहुत नजदीक आ गए. श्रीसंथ भी साउथ इंडियन हैं तो उनकी आपस में खूब जमी. लक्ष्मी को आईपीएल के कई मैचों में स्टेडियम में देखा गया था. ये एक दूसरे का खूब सपोर्ट किया करते थे लेकिन इनके बीच दूरियां श्रीसंथ के ढलते करियर की वजह से आ गई थी.

5. सुरवीन चावला

फिल्म हेट स्टोरी-2 में अपनी हॉट अदाओं से सबको दिवाना बनाने वाली सुरवीन चावला ने एस श्रीसंत को भी अपना दीवाना बना लिया था. इस फिल्म से सुरवीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. आजकल वे पंजाबी फिल्मों में बिजी हैं लेकिन उस दौरान वे श्रीसंथ के साथ अफेयर में व्यस्त रहती थीं. श्रीसंथ और सुरवीन चावला की मुलाकात एक डांस शो के दौरान हुई थी जिस डांस शो में इन दोनों की जोड़ी बनाई गई थी. वह डांस शो कुछ दिन तक चला था और शो के दौरान ये नजदीक आ गए शो तो खत्म हुआ लेकिन इनका सिलसिला शुरु हो गया. फिर एक साल बाद इनका अफेयर भी ठंडे बस्ते में चला गया.

Back to top button