शादी में इतनी दिक्कत होने के बाद भी इस महिला ने कहा मोदी जी मैं आपके साथ हूँ…जानिए क्या है पूरी बात!

आप तो जानते ही हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 8 नवम्बर को रात के समय अचानक से ऐसी घोषणा की जिससे देश की सारी जनता में खलबली मच गयी। दरअसल नरेन्द्र मोदी ने देश में बढ़ रहे काले धन की समस्या और जाली नोटों के बढ़ते कारोबार को ध्यान में रखते हुए 500 और 1000 के बड़े नोटों पर पाबन्दी लगा दी। इससे देश की आधी जनता इस कदम से खुश है, लेकिन कुछ हैं जो इसके बाद नाखुश भी दिख रहे हैं।

कई लोग ये कह रहे हैं कि इस वजह से शादियों पर बहुत असर हुआ है। लेकिन मैं आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिसे सुनने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। जिसमे एक लड़की की शादी में उसे बहुत परेशानी उठानी पड़ी, लेकिन फिर भी उसने कहा मैं मोदी जी के इस कदम से बहुत खुश हूँ।

 

परिवार के सभी लोग खुश:

दरअसल यह मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी का है, जिसे सुनने के बाद कई ऐसे लोगों का मुँह लटक गया है, जो इसका विरोध कर रहे थे। वहाँ एक घर में शादी हो रही थी, उनको नोटबंदी से काफी दिक्कतें भी हो रही थी। लेकिन इसके बावजूद भी परिवार के लोगों ने मोदी जी की तारीफों के पूल बांधे। परिवार के लोगों ने कहा कि यह फैसला बहुत जबरदस्त है और हम इसका खुलकर समर्थन करते हैं।

bride support narendra modi

शादी में आये हुए मेहमान भी समर्थन में:

शादी में आये हुए मेहमानों से जब यह पूछा गया कि नोटेबंदी से उनको क्या दिक्कत हो रही है तो उन्होंने कहा अचानक से बड़े नोटों के बंद हो जाने के बाद से हमें काफी दिक्कत हो रही है। लेकिन इसके बाद भी हम मोदी जी के फैसले के साथ है, हमारा मानना है कि देश की समस्या हमारी समस्या से बहुत बड़ी है, उसके आगे हमें कुछ भी दिक्कत नहीं है।

दुल्हन ने कहा मोदी जी देश सेवा कर रहे हैं:

इसके बाद जब जिस लड़की की शादी थी, मतलब दुल्हन से इस बारे में पूछा गया तो उसका जवाब हैरान करने वाला था। अक्सर लोगों के मन में यह धारणा बनी होती है कि लड़कियाँ ज्यादा भावुक होती हैं, शादी में होने वाली दिक्कतों से वह बहुत जल्दी परेशान हो जाती हैं। तो लोगों को भी यही लगा कि दुल्हन इस फैसले से गुस्से में होगी लेकिन यह क्या? दुल्हन तो बहुत खुश है इस फैसले से! दरअसल दुल्हन ने कहा कि नोटेबंदी का फैसला बहुत अच्छा है, मोदी जी देश की सेवा कर रहे हैं और मैं उनके साथ हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.