दिलचस्प

देखिये बेवफा सोनम गुप्ता को सनी देओल ने कैसे सबक सिखाया… वीडियो वायरल!

आजकल नोटबंदी से ज्यादा सोनम गुप्ता बेवफा है वाली खबर चल रही है। हर किसी के जबान पर सोनम गुप्ता ही रहती है। सभी लोग जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है? यह सोनम गुप्ता जो बेवफा है। आजकल सोशल मीडिया, इसी के किस्सों से भरा पड़ा है। सभी लोग अपने- अपने तरह से यह बताने की कोशिश कर रहे हैं, कि सोनम गुप्ता कौन है? इससे जुड़े वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। आइये आपको बताते हैं दरअसल क्या है पूरी कहानी?

सोनम गुप्ता बेवफा है :

दरअसल कुछ दिनों पहले किसी ने सोशल मीडिया पर एक 10 के नोट की फोटो शेयर की जिसपर “सोनम गुप्ता बेवफा है” लिखा था। उसके बाद से 10, 50, 100 और 2000 की नोट पर लिखे “सोनम गुप्ता बेवफा है” वाले फोटो शेयर किये जाने लगे। यहाँ तक कि डॉलर भी इससे नहीं बच पाया। इसका इतना मज़ाक उड़ाया जा रहा है कि “सोनम गुप्ता बेवफा है” लिखा हुआ चाँद और अन्तरिक्ष पर भी दिख जा रहा है।

सभी लोग इसके लिए अपने- अपने तरह से कहानियाँ बना रहे हैं। एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता के बारे में लिखा है।

डीयर सोनम गुप्ता बेवफ़ा,

सोनम तुम सबको बता दो कि तुम शादी से पहले सिर्फ़ और सिर्फ़ सोनम थी, गुप्ता तो तुम उसे हरामी गुप्ता जनरल स्टोर वाले के लौंडे से शादी करके हुई थी। गुप्ता जनरल स्टोर वाला एक किलो में सात सौ ग्राम तोलता है पूरे शहर को पता है। जैसे गुप्ता जनरल स्टोर का हर सामान मिलावटी है वैसे ही ये पूरी दुनिया मिलावटी है। ये दुनिया हमारे शुद्ध देसी घी जैसे प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पायी।

दस रुपये के नोट से लेकर डॉलर तक, नये वाले 500 रुपये के नोट से लेकर पाँच रुपये के सिक्के तक हर जगह पर तुम्हारी बेवफ़ाई छप चुकी है। मुझे मालूम है कि तुम बेवफ़ा नहीं थी। बेवफ़ा हमारा शहर हमारा मोहल्ला हमारा वक़्त था।

दरअसल इसी तरह से सभी लोग अपनी भावनाएं सोनम गुप्ता के लिए बिखेर रहे हैं। हालांकि किसी को भी पता नहीं है कि आखिर यह सोनम गुप्ता है कौन? जो बेवफा है! अभी पिछले दिनों सनी देओल की जीत फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है, जो काफी वरल हो रहा है। इस वीडियो में वॉयस ओवर करके उसे सोनम गुप्ता की बेवफाई के ऊपर बनाया गया है। आप भी वीडियो देखिये और उसका आनंद लीजिये।

 

वीडियो देखें:

 

https://youtu.be/XBEfxJJSpsU

Related Articles

Close