बॉलीवुड

तनुश्री के साथ नाना पाटेकर का वीडियो हुआ वायरल, देखिए क्या हुआ था दोनों के बीच

बॉलीवुड में किसी बड़े एक्टर द्वारा किसी एक्ट्रेस का शोषण करना नईं बात नहीं है लेकिन इस बात को पूरी मीडिया के सामने कहना बहुत बड़ी बात है. यही काम किया है बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने, जब उन्होंने इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर के ऊपर शोषण का आरोप लगाया है. पिछले 10 दिनों से तनुश्री मीडिया को बता रही हैं कि 10 साल पहले उनके साथ एक फिल्म के सेट नाना पाटेकर ने क्या किया था. यहां तक की दस साल पुराना तनुश्री की गाड़ी पर हमले वाला वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायर हो रहा है, मगर इस मामले में अब नया मोड़ आया है जिसमें एक और वीडियो सामने आया है जिसमें साफतौर पर तनुश्री के आस-पास नाना पाटेकर को देखा जा सकता है. तनुश्री के साथ नाना पाटेकर का वीडियो हुआ वायरल, इस वीडियो के वायरल होते ही और इसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि क्या हुआ होगा 10 साल पहले.

तनुश्री के साथ नाना पाटेकर का वीडियो हुआ वायरल

तनुश्री और नाना पाटेकर मामले का ये वीडियो आपको हैरान कर देगा. ये वीडियो इस मामले में एक नया मोड़ लेकर आया है. इस वीडियो इस मामले के लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित हो सकता है जिसमें साफ तौर पर तनुश्री के आस-पास देशा जा सकता है पहले आप ये वीडियो देख लीजिए.

 

इस वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं तनुश्री के सोलो गाने की शूटिंग पर नाना पाटेकर सेट पर ही मौजूद थे. वे कुछ ऐसी-ऐसी हरकतें कर रहे हैं जिससे आप हैरान हो सकता हैं. आप देश सकते हैं कि किस तरह से गणेश उनके साथ डांस करते हैं और फिर जब नाना पाटेकर को करने के लिए कहा जाता है तो तनुश्री सेट छोड़कर दूर तली जाती हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में नाना पाटेकर भी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने बताया था कि कहानी की जरूरत के हिसाब से बस नाना को गाने के बीच में तनुश्री का गाल छूकर निकलना था लेकिन इस वीडियो में तो नाना पाटेकर डांस स्टेप की प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

बाद में सिने ऐंट टीवी आर्टिस्ट ने मंगलवार को माना कि साल 2008 में तनुश्री द्वारा उठाई गई बात को एसोशियन न सही से नहीं सुना था, अब एक बार फिर इस मामले की जांच की जाएगी. आपको बता दें कि तनुश्री ने उस समय भी सिंटा में अपनी शिकायत दर्ज की थी और सिंटा ने माना कि उस समय तनुश्री की बात को माना नहीं गया और अब बिना पक्षपात इस मामले की जांच की जाएगी.

आपको बता दें कि तनुश्री का साथ देने वालों में फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हंसल मेहता, वरुण धवन और सोनम कपूर जैसे बड़े सितारों का नाम सामने आया है.

Back to top button