वीडियो: विराट कोहली ने नोटबंदी मामले पर कही ये बड़ी बात, जिसे सुन कर कालाधन वालों को मुँह होगा काला

जैसा कि आप सभी जानते हैं 8 नवम्बर की रात को भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काले धन की समस्या और जाली नोटों के बढ़ते कारोबार को रोकने के लिए पुराने 500 और 1000 के नोटों पर प्रतिबन्ध लगा दिया। उनके प्रतिबन्ध लगाने के बाद से देश में काला धन रखने वालों ने अपने पैसों को या तो जला दिया या नदी में फेंक दिया। प्रधानमंत्री के इस कदम की तारीफ़ देश के लोग ही नहीं बल्कि अन्य देशों के लोग भी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री के इस कदम की तारीफ़ की और कहा कि उनका यह फैसला देशहित में है।

कोहली ने इस फैसले को सही ठहराया:

पिछले दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने प्रधानमंत्री के इस कदम की तारीफ की तो अभी भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी प्रधानमंत्री के नोटबंदी वाले फैसले को सही ठहराया है। जबकि देश के कई नेता इसका एक सिरे से विरोध कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वही लोग विरोध कर रहे हैं, जिनके पास कुछ काला धन रखा हुआ है। जो इस देश का इमानदार और आम आदमी है, वह थोडा कष्ट सहकर भी प्रधानमंत्री के इस फैसले से बहुत खुश है।

अब दे सकेंगे नोट पर ऑटोग्राफ:

विराट कोहली ने 500 और 1000 की नोट बंद होने के बारे में कहा कि यह अब तक का देश के राजनीतिक इतिहास का सबसे बड़ा फैसला है। कोहली ने आगे कहा कि यह देश का सबसे महान फैसला है और यह मुझे बहुत ज्यादा पसंद है। 500 और 1000 के नोटों के बारे में कहा कि अब वह इसपर अपने ऑटोग्राफ देंगे। यह अविश्वसनीय है, अब वह अपने फैन्स को अपने ऑटोग्राफ वाले नोट बाटेंगे। उन्होंने कहा कि मैं राजकोट के एक होटल में खाना खाने के बाद अपना पुराना नोट ही दे रहा था, बाद में मुझे पता चला कि यह तो अब बंद हो चुका है।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से विराट ने प्रधानमंत्री के फैसले का समर्थन किया है और इसे देशहित में बताया है।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/nliNw14CYM4

Leave a Reply

Your email address will not be published.