विशेष

प्रधानमंत्री की काले धन के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक से खुश होकर उनके एक प्रशंसक ने बनाया हिप- हॉप गाना… वीडियो वायरल!

8 नवंबर की रात भ्रष्टाचारियों और काला धन रखने वालों के साथ ही साथ जाली नोटों की कालाबाजारी करने वालों के लिए काली रात थी। यह रात उनके ऊपर ना जाने कितने दुखों का पहाड़ गिरा गयी। दरअसल उस दिन भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने काला धन और जाली नोटों के धंधे पर लगाम लगाने के लिए पुराने चल रहे 500 और 1000 के बड़े नोटों को बंद कर दिया। इस खबर से देश के भ्रष्ट लोगों में खलबली मच गयी।

काला धन रखने वालों के मुँह पर करारा चाटा:

किसी ने नहीं सोचा था कि देश में ऐसा कुछ हो जायेगा। उन्होंने शायद सोच रखा था कि आजादी के 70 सालों में किसी ने कुछ नहीं किया उनके खिलाफ, तो अब क्या हो सकता है। लेकिन शायद उन्हें पता नहीं था कि इस बार प्रधानमंत्री के पद पर कोई और नहीं मोदी जी हैं। उन्होंने कड़ा कदम उठाते हुए नोट बंद करके काला धन रखने वालों के मुँह पर करारा चाटा मारा।

प्रशंसक ने गाने के जरिये किया सम्मान:

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से देश की जनता बहुत खुश है। सभी लोग अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए अपने- अपने तरीकों का प्रयोग कर रहे हैं। अभी पिछले दिनों अभिषेक सेठ का मोदी जी के सम्मान में गाया गया गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसी क्रम में मोदी जी के एक और प्रशंसक ने उनके सम्मान में एक हिप- हॉप गाना गया हुआ है, जो अभी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

गाने में प्रधानमंत्री के कार्यों की प्रशंसा:

गाने में आप देख सकते हैं कि गायक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उठाये गए कदम की तरीफ करता है। इससे देश को क्या और कैसे फायदा होने वाला है, इसका भी ज़िक्र किया गया है। मोदी जी के सबसे प्रसिद्ध अंदाज “मित्रों” को भी इस गाने में शामिल किया गया है।

आपको बता दें इस गाने का निर्माण “अ काल्पनिक फिल्म क्रिएशन” द्वारा किया गया है। यू- ट्यूब पर इस गाने को अब तक 3 लाख लोगों ने देखा है। इस गाने को तेजी से शेयर भी किया जा रहा है। आप भी इस गाने के वीडियो को देख सकते हैं कि कैसे मोदी जी के कामों की तारीफ़ की जा रही है। उन्होंने जिस तरह से देश को काले धन से बचाने का कदम उठाया है, सभी लोग उनके मुरीद बन गए हैं।

वीडियो देखें:

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close