बिग बॉस-12 के सर्वे में इन 3 कंटेस्टेंट्स को ज्यादा पसंद किया गया, देखिए लिस्ट

बिग बॉस अपने 12वें सीज़न में है और अब वो मुकाम आ गया है जब घरवालों ने अच्छाई का चोला उताकर बुराई का पहन लिया है. इस सीज़न में सिर्फ 5 सेलिब्रिटीज को घर में लिया गया है और बाकी सभी नॉन सेलिब्रिटीज जोड़ियों में आए हैं. सभी एक से बढ़कर एक हैं और सभी अपने-अपने प्रोफेशन में जमे हुए हैं. बिग बॉस के घर में इस सीजन 18 कंटेस्टेंट्स ने घर में प्रवेश किया था और अब वहां घमासान हो रहा है. घर में सेलिब्रिटी को अपनी धाक जमा रहे हैं लेकिन नॉन सेलिब्रिटीज भी खुद को कुछ कम नहीं समझ रहे ऐसे में बॉली गपशप वेबसाइट ने सोशल मीडिया पर एक सर्वे करवाया जिसमें सभी ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट किया और बचाने की कोशश की. बिग बॉस-12 के सर्वे में इन 3 कंटेस्टेंट्स को ज्यादा पसंद किया गया, देखिए और आप भी अपनी राय दीजिए कि क्या सच में ये चुने गए प्रतिभागी इसके योग्य हैं ?

बिग बॉस-12 के सर्वे में इन 3 कंटेस्टेंट्स को ज्यादा पसंद किया गया

रिएलिटी शो बिग बॉस का असली रंग तो अब देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग खासा दिलचस्पी लेते हैं इस शो को लेकर क्योंकि इसमें दिखाए जाने वाले लड़ाई-झगड़े लोगों को पसंद आती है. वही घर में अनूप जलोटा जो कि खुद 67 साल के हैं वे 28 साल की गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं जोड़ियों में दोस्त, भाई, और अलग-अलग प्रोफेशन्स से जुड़े लोग भी नजर आ रहे हैं. मगर 1000 लोगों में ज्यादातर लोगों ने सिर्फ तीन लोगों का नाम लिया वो हैं. चलिए बताते हैं आपको ये टॉप-3 की लिस्ट.

1. दीपिका कक्कड़ इब्राहिम

छोटे पर्दे की फेवरेट बहुओं में शामिल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को बहुत से लोग पहले से ही पसंद करते थे. अब इस लिस्ट में पहला नाम दीपिका का जुड़ गया है और वे टॉप पर हैं जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं. दीपिका की फैन फॉलोविंग का फायदा उन्हें वोट के रूप में मिल रहे है. दीपिका को महिलाएं ज्यादा पसंद करती हैं क्योंकि उन्होंने उन महिलाओं को ससुराल सिमर का जैसा बेहतरीन सीरियल दिया. दीपिका घर में लोगों के झगड़े सुलझा रही है और सबको प्यार से रख रही हैं, उनकी यही बात लोगों को आकर्षित कर रही है.

2. करणवीर बोहरा

सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के रूप में बिग बॉस के घर में आए और आपने इन्हें कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में इन्हें देखा होगा. करणवीर घर में अच्छा वातावरण बनाने की कोशिश करते हैं और किसी लड़ाई में दोनों पक्षों की बात सुनकर दोनो को समझाने का काम करते हैं. करणवीर की तरफ से अभी तक कोई भी निगेटिव साइड सामने नहीं आया है और वे हमेशा झगड़ों को सुलझाते नजर आते हैं.

3. अनूप-जसलीन की जोड़ी

बिग बॉस के घर में इस बार गुरु-शिष्य की जोड़ी के रूप में अनूप जलोचा और जसलीन कौर नजर आए. बाद में इन्होंने कबूल किया कि ये एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों की प्यार भरी नोकझोंक देखकर लोगों को मजा आ रहा है. हाल ही में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है तो ये खबर सुर्खियों में बनी हुई है. जसलीन सभी घरवालों से घुल-मिलकर रहना पसंद कर रही है जो लोगों को पसंद आ रहा है तो वहीं अनूप जी की अलग ही फैन फॉलोविंग है और ये काफी बढ़ गई है.