हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोलती है ये 7 झूठ, इस नंबर वाला है 100 प्रतिशत सच

आजकल कोई भी इंसान चाहे वो लड़का हो या लड़की अगर सिंगल है तो लोग उनसे उनके पार्टनर हैं या नहीं इसके बारे में पूछते हैं. क्योंकि आज के समय में हर कोई इसे फैशन मानने लगा है और हर तीसरे इंसान की गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड जरूर होता है. प्यार बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है ये बात सिर्फ वही जानते हैं जो प्यार में पड़ते हैं लेकिन कुछ सिर्फ टाइमपास के लिए एक दूसरे के साथ रहते हैं. हर रिश्ते में जब तक कोई खट्टी या मीठी बातें ना हो तो उनका रिलेशनशिप बोरिंग सा बन जाता है. लाइफ की इसी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए हर लड़की अपने जीवनसाथी या ब्वॉयफ्रेंड से कुछ बातें झूठ ही कहती हैं. ऐसा करना आप उनकी मजबूरी कहिए या फिर कुछ भी कहिए. मगर हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोलती है ये 7 झूठ, इन्ही झूठ की वजह से ही वे अपने रिश्ते को बचाकर रख पाती हैं.

हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोलती है ये 7 झूठ

1. नहीं बताती पास्ट अफेयर

इस दुनिया में शायद ही कोई लड़की हो जो अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपने एक्स के बारे में बता देती हों. कोई भी लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से अपने पास्ट अफेयर्स कभी शेयर नहीं करती क्योंकि वे जानती हैं कि लड़के कुछ भी बर्दाश्त कर सकते हैं लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड कभी किसी और की थीं ये बर्दाश्त नहीं कर पाते.

2. मुझे नहीं पता

अगर कुछ ही दिनों पहले आपकी अपनी गर्लफ्रेंड और आपकी किसी बात को लेकर बहस हुई हो, जिसके बाद अगली फिल्म या डिनर डेट पर आपके किसी भी सवाल पर वो बोले कि मुझे नहीं पता तो समझ जाइए कि वे सब जानती हैं लेकिन आपसे नाराज अभई तक हैं.

3. ब्वॉयज गैंग का ताना मिलता है

लड़के जब भी अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हैं और अपनी डेट या वो मुलाकात भूल जाते हैं जो वे अपनी गर्लफ्रेंड से करते हैं तो लड़कियों का ये कहना आम है कि जाओ…अपनी ब्वॉयज गैंग के साथ ही मस्ती करो. मगर आ ये बात अच्छे से जान लीजिए जब भी लड़कियां ऐसा कहती हैं तो वे भी इस मस्ती का हिस्सा बनना चाहती हैं.

4. ये खराब लग रहा है ना?

हर लड़की ये सुनना चाहती है कि जो भी उसने पहना है उसकी तारीफ हमेशा कुछ अलग हो लेकिन बहुत बार लड़के ऐसा नहीं कर पाते और उनका रिश्ता टूट जाता है. तो अगली बार अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे पूछे कि ये खराब लग रहा है ना तो जवाब बहुत ही ज्यादा सोच-समझकर दीजिएगा यही सही रहेगा.

5. मुझे खुदपर ध्यान देना अच्छा नहीं लगता

अगर आपकी गर्लफ्रेंड ये कहें कि नहीं…मैं अपने ऊपर ज्यादा ध्यान नहीं देती. तो समझ जाइए कि ये दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है क्योंकि वे आपसे मिलने के लिए सारा काम छोड़कर खुद को सजाने और संवारने में लगा देती हैं जिससे आपकी नजर उऩके ऊपर से ना हठ सके.

6. फर्क नहीं पड़ता

लड़की अपने सामने किसी दूसरी लड़की की तारीफ पसंद नहीं करती और अगर ये तारीफ उनका ब्वॉयफ्रेंड ही कर दे तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाता है.

7. ब्वॉयफ्रेंड सिर्फ दोस्त हैं

आपने अक्सर लड़कियों को देखा होगा कि जब वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को किसी से मिलवाती हैं तो उन्हें ज्यादातर दोस्त ही बताती हैं. वे इस बात को तब तक पब्लिकली स्वीकार नहीं कर पाती हैं.