बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ दिखती हैं अपने पति से लंबी, नंबर 2 को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

हमारे भारतीय समाज में कई तरह की प्रथा और मान्यता आदि का चलन है जो आज से नहीं बल्कि सदियों से चलता आ रहा है, अब विज्ञान चाहे कितना भी आगे निकाल जाए मगर कुछ आइसाइ भी बातें है जिसे आज भी हमारा समाज सही या गलत ही मानता है, हालांकि आज इस तरह की कई सारी सोच बदली जा चुकी है मगर लोग हैं वो तो कहेंगे ही। अब जैसे आप इस बात को ही ले लीजिये की कोई भी जब किसी स्त्री पुरुष की शादी होती है तो आमतौर पर लोग यही देखते है की लड़का होने वाली पत्नी से लंभा है या नहीं। लेकिन इसके ठीक विपरीत हमारी बॉलीवुड की दुनिया में आपको एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों देखने को मिल जाएंगी जो बेहद ही खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती की वजह होती है उनकी लंबाई।

हालांकि कई बार ऐसा होता है की उनकी लंबाई शादी के बाद उनके पति की हाइट के साथ मेल नहीं खाती और इस वजह से कई बार ऐसा हो जाता है जब अभिनेत्री अपने ही पति से लंबी दिखाई देती है, जिस वजह से यह अपने पति के सामने लंबी दिखाई देती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पति से लंबाई में लंबी हैं।

सोनम कपूर – आनंद आहूजा

आपको याद होगा अभी कुछ ही महीनों पहले बॉलीवुड की मशहूर फैशन सैवी, सोनम कपूर ने अपने बचपन के दोस्त और दिल्ली के नामी बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ सात फेरों में बंधी। हालांकि शादी के बाद यह खूबसूरत कपल कई मौकों पर अक्सर साथ दिखाई देता है और उस दौरान सभी की नजर सबसे पहले जाती है सोनम कपूर की लंबाई पर जो की अपनी पति आनंद आहूजा से ज्यादा है जो आप खुद भी तसवीरों में देख सकते है। हालांकि ना तो सोनम को ना ही आनंद को इस बात से कोई गुरेज नहीं है।

अनुष्का शर्मा – विराट कोहली

इसके अलावा हम बात करते हैं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जो बॉलीवुड की सबसे यंग अभिनेत्री और प्रोड्यूसर भी है। बता दें की लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरत कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर हो रही अटकलों को इन दोनों न विराम देते हुए पिछले साल शादी रचाई थी। देखा जाए तो अनुष्का की पर्स्नालिटी पर उनकी लंबाई काफी ज्यादा सूट करती है मगर जब भी कभी वो अपने पति विराट कोहली के साथ दिखाई देती है तो उनके सामने कोहली थोड़े छोटे पड़ जाते है और ये आप इस तस्वीर में देख भी सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी – राज कुन्द्रा

कुछ ऐसा ही किस्सा बॉलीवूड की मशहूर अभिनेत्री और योगा क्वीन शिल्पा शेट्टी के साथ भी है। हालांकि हाल के दिनों में उन्होने तकरीबन बॉलीवुड को अलविदा ही कह दिया है मगर कभी कभार किसी टीवी शो में वो दिखाई दे जाती हैं और इस तरह से फिल्मों से दूर रहकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। 44 वर्ष की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्लिम दिखने वाली शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के सामने थोड़ी लंबी पड़ जाती है, वैसे इस बात का दोनों में से किसी को भी कोई अफसोश नहीं होता है और दोनों ही लंबे समय से काफी खुशी खुशी अपनी लाइफ बिता रहे हैं।

Back to top button