जानिए कौन सी आने वाली फिल्म प्रधानमंत्री के काले धन की सफाई अभियान पर आधारित है!

कमांडो 2: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश से काला धन ख़त्म करने के लिए एक ऐतिहासिक कदम उठाया है। उन्होंने पुराने 500 और 1000 के नोटों को बंद कर दिया है, इससे जिन लोगों ने भी पहले से 500 और 1000 के नोटों में काला धन इकठ्ठा किया था, सब बेकार हो गया है। प्रधानमंत्री के इस कदम की विदेशों में भी खूब तारीफ हो रही है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा। सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री के इस कदम के ऊपर बॉलीवुड में एक फिल्म बन रही है, जो इसी काले धन की समस्या के ऊपर बनी होगी।

कमांडो 2 काले धन के ऊपर ही आधारित होगी :

commando-2-newstrend-14-11-16-1

आपको बता दें बॉलीवुड के जाने- माने निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की अगली फिल्म कमांडो 2 काले धन के ऊपर ही आधारित होगी। फ़ोर्स 2 के बाद अब उन्होंने कमांडो 2 बनाने का निर्णय लिया है। इनकी सारी फ़िल्में देशभक्ति पर आधारित होती हैं। यह फिल्म 6 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की कहानी 2 साल पहले ही लिखी जा चुकी थी।

फिल्म के निर्देशक देवेन भोजानी हैं, उन्होंने बताया कि इस फिल्म को उन्होंने रितेश शाह और विपुल के साथ मिलकर लिखा हुआ है। इस फिल्म में हीरो एक बार फिर विद्युत जामवाल ही रहेंगे। इस फिल्म में उनका काम देश के काले धन को विदेश से वापस लाना है। देवेन ने बताया कि उन्हें इस फिल्म को बनाने का सुझाव रितेश ने दिया था, कि क्यों ना काले धन की समस्या पर एक फिल्म बनाई जाए।

उन्होंने प्रधानमंत्री के फैसले के बारे में कहा है कि उनका परिवार भी इस फैसले से उतना ही हैरान है जितना कि देश के अन्य लोग हैं। इस फिल्म में भी एक प्रधानमंत्री हैं, जो कि देश को बदलना चाहते हैं और देश के काले धन को वापस लाना चाहते हैं। विपुल ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री के फैसले से बहुत खुश हैं, यह एक दूरदर्शी सोच है, हमें उनके इस फैसले में उनका साथ देना चाहिए।

उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म के शोध के दौरान ही उन्हें पता चला कि काला धन कैसे बनाया जाता है और उसे देश के बाहर कैसे भेजा जाता है। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि काला धन कैसे एक देश से दुसरे देश में भेजा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.