समाचार

देखें वीडियोः पीएम मोदी के भाषण पर केजरीवाल ने साधा निशाना, तो लोगों ने जमकर दी गालियां

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेलगाम में जनसभा को संबोधित करते हुए नोटबंदी को लेकर कहा कि यह फैसला देश की भलाई में लिया है। उन्होंने देश के सारे काले धन को बाहर निकालने के लिए देश से केवल 50 दिन देने का आग्रह किया। Kejriwal trying to target Modi got abused by people.

पीएम मोदी ने कहा कि इस फैसले से लोगों को थोड़े दिन तकलीफ होंगी, मैं यह पहले ही जानता था, लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ यह जरूरी था। मेरे निर्णय से पेन है, लेकिन देश को गेन ज्यादा है।

कमेंट के जरिए केजरीवाल पर हुई गालियों की बौछार –

प्रधानमंत्री के बेलगाम में दिए गए भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया देने और हर बार कि तरह बिना सिर पैर कि बातें करने के लिए पीएम मोदी के भाषण के तुरंत बाद ही केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेंस की। जिसे फेसबुक पर लाइव फ़ीड के जरिए केजरीवाल के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर दिखाया जा रहा था। इस दौरान लगभग जितने भी कमेंट किए गए उनमें सिर्फ गालियां लिखी हुई थी।

देखिए कुछ चुनिंदा कमेंट – 

कमेंट में गालियां लिखने के अलावा लोगों ने लाइक बटन में से Angry ज्यादा चुना। गौरतलब है कि यह कोई पहली बार नहीं है जब केजरीवाल को सोशल मीडिया पर गालियां दी गई हैं। केजरीवाल कि छवि अब कुछ ऐसी बन गई है कि उनके किसी भी पोस्ट या ट्वीट कि लोग तारीफ कम और गालियां ज्यादा देने लगे हैं।  

दो हजार के नोट से बढ़ेगा भ्रष्टाचार –

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केजरीवाल ने कहा की, ‘1,000 और 500 रपये के पुराने नोटों का चलन बंद करने और 2000 रुपए का नोट लाने से कालाधन पर अंकुश लगाने में मदद नहीं मिलेगी, बल्कि इससे कालाधन बढ़ेगा क्योंकि इससे बड़ी मात्रा में लोगों को कालाधन जमा करना आसान होगा।’’

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, ‘’लंबी लाईनों में कोई अमीर-कारोबारी नहीं लगा है. बल्कि लंबी लाईनों में सिर्फ ईमानदार लोग लगे हैं. मोदी जी इन लोगों को परेशान कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि मोदी जी ने इस देश की जनता के साथ धोखा किया है।

 

केजरीवाल का इस तरह का बयान वो भी तब जब देश के बड़े-बड़े अर्थशास्त्री पीएम मोदी द्वारा कालाधन पर किए गये सर्जिकल स्ट्राइक को सही बता रहें है, किसी भी तरह से प्रासंगिक नहीं लगता।

 

देखें वीडियोः प्रेस कांफ्रेंस में क्या बोला केजरीवाल ने की लोगों ने कर दी कमेंट में गालियों की बौछार –

Back to top button