देखें वीडियोः अरनब गोस्‍वामी ने दिया संकेत, भविष्य में जुड़ सकते हैं पीएम मोदी के साथ

नई दिल्ली – टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्‍वामी ने अभी कुछ दिन पहले ही टाइम्‍स ग्रुप से इस्‍तीफा देने का एलान किया था। उनके इस्‍तीफे की खबर ने सोशल मीडिया और मीडिया में तूफान ला दिया। उनके इस फैसले को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। बताया जा रहा था कि वे अपना खुद का चैनल लॉन्‍च करने वाले हैं। Arnab Goswami can joined the BJP.

गौरतलब है कि अरनब के शो के चलते हाल के दिनों में टाइम्‍स नाऊ की टीआरपी में जोरदार बढ़ोत्‍तरी देखने को मिली है। टाइम्‍स नाऊ 2005 में शुरू हुआ था और इसके बाद से काफी प्रसिद्धि हासिल की है। एक तरह से कहा जाए तो अरनब गोस्‍वामी टाइम्स नाऊ की रीड़ थे।

अरनब ने कहा था – खेल अब शुरू हुआ है –

टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ पद से इस्तीफा देने के बाद अरनब गोस्‍वामी ने टाइम्‍स ग्रुप की एडिटोरियल बैठक के दौरान कहा था कि, ”स्‍वतंत्र मीडिया आने वाले समय में कामयाब होने वाला है। खेल अब शुरू हुआ है।” बताया जाता है कि मीटिंग के दौरान अरनब ने एक घंटे के अपने भाषण में कम से कम 15 बार ‘खेल अब शुरू हुआ है’ कहा।

बीजेपी औऱ पीएम मोदी के साथ जुड़ सकते हैं –

हाल ही में एक मीडिया डिबेट के दौरान अरनब ने इस बात का संकेत दिया है कि वे भविष्य में बीजेपी औऱ पीएम मोदी के साथ जुड़ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो ये न सिर्फ अरनब के लिए बल्कि बीजेपी के लिए भी एक अच्छी बात होगी। जैसा कि आप जानते हैं कि अरनब गोस्वामी पीएम के विचारों का हमेशा खुलकर समर्थन करते हैं। अरनब पर पीएम के विचारों और सोच का गहरा प्रभाव दिखता है।

देखें वीडियोः अरनब गोस्‍वामी ने ऐसा क्या कहा की पीएम मोदी के साथ जुड़ने के लग रहे हैं कयास –

https://youtu.be/NSD68v0zizw

Leave a Reply

Your email address will not be published.