दिलचस्प

यह भोजपुरी डांस देखा जा चुका है अब तक 10 लाख से ज्यादा बार….वीडियो वायरल!

आज के समय में लोगों का सबसे ज्यादा झुकाव सोशल मीडिया की तरफ है। आखिर हो भी क्यों ना, यहाँ उन्हें सब कुछ मिल जाता है। सोशल मीडिया पर ज्ञान से लेकर मनोरंजन तक सब कुछ उपलब्ध है। आपको तो पता ही होगा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में सबसे ज्यादा भोजपुरी गाने और भोजपुरी डांस पसंद किये जाते हैं।

भोजपुरी गाने अपने वीडियो की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसका एक कारण है कि इसके वीडियो में इतना हॉट डांस किया जाता है कि कई बार तो देखने वाला शर्मा जाता है। कई गाने के वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें आप घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं।

अभी हाल ही में भोजपुरी के एक गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो अपने हॉट भोजपुरी डांस की वजह से वायरल हो रहा है और इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस हॉट वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी हैं। काजल राघवानी का हॉट डांस इस वीडियो में लोगों को खूब पसंद आ रहा है, यही वजह है की इसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर भी किया जा रहा है।

गाने के बोल “छलकता हमरो जवानियाँ ए राजा” है। यह हॉट डांस पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म “भोजपुरिया राजा” का है। आपको बता दें पवन सिंह बिहार के प्रसिद्ध भोजुपरी गायक और अभिनेता हैं। इनका एक गाना “लॉलीपॉप लागेलु” बहुत ही प्रसिद्ध हुआ था। इस गाने ने भोजपुरी के है सारे रिकॉर्ड तोड़े थे, इसमें भी बहुत हॉट डांस किया गया था।

आप भी पवन सिंह और काजल राघवानी के हॉट डांस का वीडियो देख सकते हैं। शायद गाने के वीडियो को देखने के बाद आप को पता चले कि भोजपुरी के सारे डांस वीडियो ऐसे ही होते हैं, कुछ तो इससे भी ज्यादा हॉट होते हैं।

वीडियो देखें:

Back to top button