बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही जसलीन और अनूप जलोटा की प्रेम कहानी, जानें कौन हैं जसलीन

मुंबई: टीवी जगत के सबसे विवादित शो बिग बॉस का आग़ाज़ हो चुका है। इस शो के आग़ाज़ के साथ ही भारत के एक व्यक्ति की सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है। जी हाँ इस व्यक्ति के बारे में किसी ने ऐसा नहीं सोचा था कि ये ऐसे भी कर सकते हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह से इनका मज़ाक़ भी उड़ा रहे हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं भारत के भजन सम्राट अनूप जलोटा की। अनूप जलोटा ने अपनी मधुर आवाज़ से भजन गीतों को जीवंत कर दिया।

अनूप जलोटा की गर्लफ़्रेंड जसलीन हैं 28 साल की:

आपकी जानकारी के लियी बता दें अनूप जलोटा आजकल किसी और वजह से नहीं बल्कि अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में हैं। अनूप जलोटा के चर्चा में आने के पीछे कोई और नहीं बल्कि उनकी 28 साल की गर्लफ़्रेंड जसलीन मथारू हैं। बता दें बिग बॉस सीज़न 12 में जसलीन अनूप जलोटा के साथ एंट्री करने वाली हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये जसलीन मथारू कौन है और कैसे यह 65 साल के अनूप जलोटा की गर्लफ़्रेंड बन गयी। आज हम आपके इन्ही सभी सवालों का जवाब लेकर आए हैं।

जसलीन बना चुकी हैं इंडस्ट्री में अपनी पहचान:

बता दें जसलीन मथारू अनूप जलोटा की गर्लफ़्रेंड हैं और इनकी उम्र 28 साल है। जसलीन जब केवल 11 साल की ही थीं, तभी इन्होंने संगीत की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। जसलीन क्लासिकल के साथ ही वेस्टर्न म्यूज़िक में भी काफ़ी ट्रेंड हैं। जसलीन इतने सालों में इंडस्ट्री में अपनी पहचान भी बना चुकी हैं। जसलीन बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर मीका सिंह, सुखविंदर सिंह और पापॉन के साथी भी काम कर चुकी हैं। जसलीन ना केवल एक ट्रेंड सिंगर हैं, बल्कि वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं। जसलीन को भरतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेले डान्सिंग में महारत हासिल है।

जसलीन हैं किक बॉक्सिंग की ट्रेंड फ़ाइटर:

जसलीन के पिता फ़िल्ममेकर हैं। जसलीन अपने पिता लव डे में सिंगर के तौर पर भी डेब्यू कर चुकी हैं। आपको जानकर काफ़ी हैरानी होगी कि जसलीन इन सब चीज़ों के साथ ही एक ट्रेंड फ़ाइटर भी हैं। बहुत कम लोगों को ही यह बात पता है कि जसलीन किक बॉक्सिंग में ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं। इसलिए बिग बॉस के कंटेस्टेंट को इस बात का ख़ास ध्यान रखना चाहिए कि वो भूलकर भी जसलीन से पंगा ना लें। अगर बिग बॉस के घर में किसी ने जसलीन से पंगा लिया तो उसकी ख़ैर नहीं।

बता दें जसलीन ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में ख़ुद स्वीकार किया है कि वे पिछले 3 सालों से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। बिग बॉस ने जसलीन को अनूप जलोटा के साथ घर में आने की इजाज़त दी है। जसलीन ने अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘मेरे और अनूप के रिश्ते के बारे में यह ख़ुलासा मेरे पैरेंट्स और दोस्तों के लिए काफ़ी चौकाने वाला है। हमें डेट करते हुए लगभग साढ़े तीन साल हो गए हैं।’ जसलीन ने आगे कहा कि, ‘हम अपने बिज़ी शेड्यूल की वजह से मिलने का समय नहीं निकाल पाते हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में यह सम्भव हो सकेगा।’

Back to top button