राजनीति

अगर आप भी पीएम मोदी को देना चाहते हैं जन्मदिन की बधाई तो यह रहा बधाई देने का तरीक़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दें आज भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वाँ जन्मदिन माना रहे हैं। इस मौक़े पर पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएँगे और वहाँ के बच्चों से बातचीत करेंगे। इसके साथ ही जानकारी मिली है कि पीएम मोदी अपने जन्मदिन के मौक़े पर शहर में कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। हालाँकि इन सबसे पहले पीएम मोदी अपने जन्मदिन के मौक़े पर अपनी माँ हीरा बा का आशीर्वाद लेने के गुजरात जाएँगे। पीएम मोदी के जन्मदिन की वजह से उनके चाहने वाले आज बहुत ख़ुश हैं।

पीएमओ ने की है बधाई देने की ख़ास व्यवस्था:

पीएम मोदी के इस जन्मदिन के मौक़े पर हर आम और ख़ास व्यक्ति उन्हें बधाई दे रहा है। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफ़ॉर्म फ़ेसबुक, ट्वीटर पर पीएम मोदी को बधाई देने वालों की बाढ़ आ गयी है। कई मंत्री और भाजपा नेताओं सहित अन्य दलों के नेता भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही देश की कई मशहूर हस्तियाँ भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रही हैं। इस ख़ास मौक़े पर आज के दिन पीएमओ ने आम आदमी के लिए नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए व्यवस्था भी की है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑफ़िसियल पेज narendramodi.in पर जाकर कोई भी व्यक्ति उन्हें जन्मदिन की बधाई दे सकता है। इसके लिए सबसे पहले आपका फ़ेसबूक या ट्वीटर के ज़रिए लॉगइन होगा, और इसके बाद आप सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दे सकेंगे। इस पेज पर पीएम मोदी के बचपन की एक फ़ोटो लगाकर उनके जीवन के कुछ ख़ास पलों के बारे में भी बताया गया है। आपको बता दें इस पेज पर अगर आपने अब तक रजिस्टर नहीं किया है तो सबसे पहले आपको अपने बारे में कुछ जानकारी देकर रजिस्टर करना होगा।

नेतृत्व में देश ने छुआ है नई ऊँचाइयों को:

ख़ुद को इस पेज पर रजिस्टर करने के बाद आप लॉगइन करके आसानी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दे सकते हैं। आपके द्वारा भेजा गया यह संदेश उनके पेज पर दिखाई देगा। इसके साथ ही इस मैसेज के साथ सोशल मैसेज देने के भी विकल्प दिया गया है। देश को विकास गति प्रदान कर विश्व पटल पर भारत का गौरव बढ़ाने वाले देशवशियों और युवाओं के प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में देश के नई ऊँचाइयों को छुआ है।

आपको बता दें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक अंग्रेज़ी अख़बार में लेख लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के कार्यकाल में किए जानें वाले कार्यों और मोदी सरकार की तरफ़ से लाई गयी योजनाओं के बारे में भी लिखा गया है और जमकर उनकी सराहना की गयी है। आपको बता दें पीएम मोदी ने मई 2014 में देश की बागडोर अपने हाथ में ली थी। उसके बाद से पीएम मोदी निरंतर देशहित के कामों में लगे हुए हैं।

Related Articles

Close