दिलचस्प

बिग बॉस के घर में उस समय चीखने लगीं लडकियाँ जब उन्हें दिखा बाथरूम में भूत… वीडियो वायरल!

बिग बॉस के बारे में कौन नहीं जनता है। बिग बॉस के घर में होने वाले कारनामों की वजह से यह रियालिटी शो हमेशा विवादों में रहा है। यह हर बार किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता ही है, कभी बिग बॉस के घर में लोगों को सेक्स करते हुए पकड़ा जाता है तो कभी इस घर में प्रतियोगियों को चोरी से शराब दी जाती है। यह एक अनोखा घर है, इसमें किसी का भरोसा नहीं होता है कि कब कौन आपके साथ हो जाए और कब कोई आपके खिलाफ हो जाए।

एक पल लोग तारीफों के पूल बाँधते दीखते हैं अगले ही पल कोने में जाकर उन्ही की बुराई करते हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग ही है। यह शो एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया है।

बिग बॉस के घर में भूत का यह वीडियो आजकल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस बार बिग बॉस के घर में भूत का साया दिखाई दिया है। जी हाँ बिलकुल सही सुना आपने भूत का साया। इसका वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बिग बॉस के घर में पहले ही कम चीखना- चिल्लाना था जो अब भूत आ गया। आपको बता दें अभी हाल ही में “बिग बॉस कन्नड़” में दो लड़कियों को भूत का साया दिखाई दिया है। बिग बॉस के घर में भूत का यह वीडियो आजकल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

लड़कियों को भूत उस समय दिखाई दिया जब वे दोनों बाथरूम के शीशे के सामने खड़ी थी, अचानक से उन्हें शीशे में भूत का साया दिखाई देने लगा। इतना देखने के बाद ही उन दोनों लड़कियों के होश उड़ गए और वे चीखने- चिल्लाने लगीं। घर के और सदस्य वहाँ पहुँचते इससे पहले ही भूत गायब हो गया। इस घटना से एक लड़की बुरी तरह डरकर जमीन पर गिर जाती है।

यह सच है या बस पब्लिसिटी स्टंट है, ये कहना थोड़ा मुश्किल है। आप भी बिग बॉस के घर में आये हुए इस भूत को वीडियो में देख सकते हैं। वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे पहले कम नौटंकी होती थी क्या उस घर में जो अब भूत भी आने लगे नाटक दिखाने के लिए।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/CAyr-DRtQ6I

Back to top button